लापता चल रही युवती ने दी जहर खाकर जान : यह है मामला

हल्द्वानी। बागेश्वर से लापता चल रही एक युवती ने हल्द्वानी में जहर खाकर अपनी जान दे दी। युवती बागेश्वर से ​लापता चल रही थी । और वह बीते 30 जनवरी से हल्द्वानी के रामपुर रोड में कमरा किराये के मकान में रह रही थी। युवती के शादीशुदा होने की बात भी सामने आ रही है।

लापता चल रही युवती ने दी जहर खाकर जान : यह है मामला 2

युवती का नाम खुशी और उसके पति का नाम कमल पपोला बताया जा रहा है। हल्द्वानी पुलिस बागेश्वर पुलिस से संपर्क स्थाकर युवती के बारे में जानकारी जुटा रही है। इधर युवती की मौत की सूचना मिलने के बाद उसके परिजन बागेश्वर से हल्द्वानी के लिए रवाना हो गये है।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से बागेश्वर जनपद के कुनकुनी निवासी खुशी उर्फ खीला पुत्री धर्म सिंह विगत 30 जनवरी से यहां रामपुर रोड में अशोक राठौर के मकान में किरायेदार के रूप में रह रही थी। मकान मालिकअशोक राठौर के अनुसार खुशी ने उन्हे सिलाई कढ़ाई सीखने की बात कही थी। और खुशी ने अपना आधार कार्ड और अन्य आईडी भी उन्हे उपलब्ध कराई थी। मकानस्वामी के द्वारा उसका सत्यापन कराने की बात भी सामने आ रही है। रही है। उसने मकानस्वामी को अपना आधार कार्ड व अन्य कागजात भी दिये थे। जिसके माध्यम से मकानस्वामी ने उसका सत्यापन कराया।

लापता चल रही युवती ने दी जहर खाकर जान : यह है मामला 3
लापता चल रही युवती ने दी जहर खाकर जान : यह है मामला 4

विगत 30 जनवरी से युवती अपने किराये के कमरे में रह रही थी। गुरूवार की शाम के बाद से जब शुक्रवार की सुबह उसके कमरे का दरवाजा नही खुला तो अगल बगल में रहने वाले किरायेदारों को शक हुआ। और जब उसके कमरे के पास जाकर देखा तो दरवाजा खुला हुआ था। कमरे के अंदर जाने पर युवती एक ओर गिरी हुई थी और मुंह से झााग निकला हुआ था। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

लापता चल रही युवती ने दी जहर खाकर जान : यह है मामला 5

सूचना मिलने पर एसपीसिटी अमित श्रीवास्तव, सीओ दिनेश ढौंढियाल पुलिस टीम के साथ मौके पर गये और जायजा लिया। तलाशी लेने पर कमरे से चूहे मारने वाली दवाई का खाली पैकेट दिखाई दिया। माना जा रहा है कि युवती ने चूहे मारने की दवाई का सेवन कर आत्महत्या की है।

लापता चल रही युवती ने दी जहर खाकर जान : यह है मामला 6

पुलिस ने इसके बाद मकान मालिक से युवती के बारे में पूछा तो मकान मालिक ने खुशी के परिजनों का नंबर दिया। पुलिस के उक्त नंबर पर संपर्क करने पर पता चला कि खुशी अपने घर से 15 दिनों से लापता चल रही और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बागेश्वर ​थाने में दर्ज होने की जानकारी भी मिली। इससे पुलिस के सत्यापन की हकीकत भी सामने आ रही है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती के घर से गायब होने और परिजनो को बिना बताये विवाह करने के मामले ने भी हत्या की गुत्थी और उलझा दिया है।

उत्तरा न्यूज के द्वारा खबरें व्हाट्सएप पर सबसे पहले पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त कर सकते हैं| click to like facebook page
यूट्यूब पर वीडियोज के सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। click to see videos

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

%d bloggers like this: