Uttra news
कोरोना जांच थी पॉजिटिव, हवाई यात्रा करने के लिये बुर्का पहन पत्नी की आईडी पर किया सफर और यह हुआ
 

इंडोनेशिया में एक अजीबोगरीब मामले में एक व्यक्ति ने कोरोना पॉजिटिव कोरोना रिपोर्ट आने के बावजूद हवाई यात्रा करने के लिये ऐसा काम कर दिया जिसे सुनकर आपको हंसी आ जायेगी। अब इस व्यक्ति् को घर पर आइसोलेट कर दिया गया है और उसकी कोरोना जांच निगेटिव आने के बाद उस पर मुकदमा दर्ज कराया जायेगा। 


सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार एक शख्स की कोरोना जांच पॉजिटिव आई थी और उसने हवाई यात्रा करने के लिये बुर्का पहना और अपनी पत्नी की आईडी और पत्नी की निगेटिव रिपोर्ट दिखाकर हवाई सफर करने लगा। जब एक फ्लाइट अटेंडेंट ने बुर्का पहनकर यात्रा कर रहे इस शख्स को बाथरूम में जाकर बुर्के की जगह पुरुषों के कपड़े पहनकर बाहर आते देखा तो उसे शक हुआ और उसने टरनेट एयरपोर्ट अथॉरिटी को इसकी सूचना दी, बाद में उस शख्स को टरनेट में विमान के लैंड होते ही पकड़ लिया गया जहां उसकी कोरोना जांच में वह फिर पॉजिटिव आ गया। इस शख्स के नाम का खुलासा नही किया गया है। 


एयरपोर्ट पर पहुंचने पर बुर्का पहनकर यात्रा करने वाले इस शख्स की पहले आरटी-पीसीआर जांच की गयी तो वह फिर से कोरोना संक्रमित पाया गया। कोरोना जांच पाजिटिव निकलने के बाद उक्त शख्स को पीपीई किट पहनाकर एंबुलेंस से एयरपोर्ट से बाहर किया गया। इसके बाद इस व्यक्ति कोत्ट रनेट सिटी में उसके घर में ही आइसोलेट कर दिया गया। उस शख्स को कोविड टास्क फोर्स के अफसरों की निगरानी में रखा गया है। अब इस शख्स की कोरोना जांच निगेटिव आने के बाद उस पर मुकदमा दर्ज कराया जायेगा। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now