जब रेलवे फाटक पार करने के दौरान ट्रैक में फंस गया बाईक सवार,उत्तराखंड में टला बड़ा रेल हादसा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

उत्तरा न्यूज डेस्क— रेलवे फाटक से बाईक निकाल रहे व्यक्ति की बाईक रेलवे ट्रेक में फंस गई। इसके बाद ट्रेन बाईक को रौंदती हुई निकल गई। गनीमन यह रही कि इस बीच बाईक सवार खुद को बचाने और वहां से निकलने में कामयाब हो गया था। एक बड़ा रेल हादसा टलने से सभी ने राहत की सांस ली है।

ezgif-1-436a9efdef
rurkee1

मालूम हो कि रुड़की के लक्सर में ओवर ब्रिज के नीचे से आने जाने वाले लोग रेल की फाटक से मोटरसाइकिल व पैदल निकलते रहते हैं। ऐसा अक्सर होता रहता है। लेकिल रविार को एक मोटरसाइकिल उस समय रेलवे ट्रेक में फंस गई जब मोटरसाइकिल मालिक लाइन पार कर रहा था

rurkee 2

इलाहाबाद पैसेंजर जैसे ही लक्सर रेलवे स्टेशन से कुछ दूर फ्लाईओवर के पास पहुंची तो लाइन पार कर रहे युवक की मोटरसाइकिल रेल लाइन में फंस गई और वह हड़बड़ा गया उसने मोटरसाइकिल को लाइनों में ही फंसा छोड़ दिया और भाग गया।

रेल लाइन में फंसी मोटरसाइकिल रेलगाड़ी के इंजन के नीचे फंस गई और मोटरसाइकिल में आग लग गई है रेलगाड़ी ने मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ा दिए मोटरसाइकिल मे लगी आग के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला तो आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया रेल गाड़ी के रुकते ही डिब्बों में बैठी सवारियों में भी हड़कंप मच गया ।

अति शीघ्र रेल गाड़ी खाली हो गई सूचना पाकर रेलवे पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन जब तक रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आसपास के लोगों ने आग पर काबू पा लिया था रेलवे पुलिस ने मोटरसाइकिल अपने कब्जे में ले ली है और मोटरसाइकिल मालिक की तलाश की जा रही है। बाद में रेलगाड़ी को रवाना कर दिया गया।

Joinsub_watsapp