weather update
Share Article

weather update- almora kausani road block due to heavy rainfall

अल्मोड़ा, 24 जून 2020 weather update

WhatsApp Image 2020 06 11 at 2.19.51 PM
https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/06/IMG-20200525-WA0035.jpg


अल्मोड़ा में भी मानसून ने दस्तक दे दी है. बीती रात से मौसम के करवट बदलने के साथ जिले में मूसलाधार बारिश हो रही है. भारी बारिश के चलते अल्मोड़ा-बागेश्वर व कोसी- कौसानी मोटर मार्ग में मलबा आने से भारी वाहनों के लिए यातायात बाधित हो गया है।

जिला आपदा कंट्रोल रूम से मिली जानकारी (weather update) के मुताबिक़ सुबह करीब 8 बजे NH 309A अल्मोड़ा-बागेश्वर हाइवे में चौराड़ी बैंड, बसोली के पास सड़क में बोल्डर व पत्थर आ पड़े. जिससे भारी वाहनों के लिए यह मार्ग बंद पड़ा है. जिला आपदा अधिकारी राकेश जोशी ने बताया की जेसीबी से मोटर मार्ग खुलवाया जा रहा है. उन्होंने बताया की छोटे वाहन के लिए यातायात खुला हुआ है वही, कोसी-कौसानी एसएच में पथरिया के पास भारी बारिश से आज सुबह मलबा आ गया है. जेसीबी द्वारा मलबा हटाने का कार्य जारी है. छोटे वाहनो का उक्त मोटर मार्ग में आवागमन जारी है जबकि भारी वाहनों के लिए यातायात बाधित है. कुछ ही देर में यातायात सुचारू होने की संभावना है।

तेज बारिश के बाद तापमान में भी गिरावट दर्ज की गयी है. अल्मोड़ा में अधिकतम तापमान 22 व न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.

अल्मोड़ा में 39 तो रानीखेत में 60 एमएम बारिश

अल्मोड़ा के सभी तहसीलो में बीती रात से झमाझम बारिश हो रही है. सुबह साढ़े 8 बजे तक अल्मोड़ा में 39.0, रानीखेत में 60.0, जागेश्वर में 41, द्वाराहाट में 15, चौखुटिया में 36.6, सोमेश्वर में 12, भिक्यासैंण में 8, सल्ट 6, भैंसियाछाना में 23, ताकुला में 11, शीलताखेत में 46 एमएम वर्षा दर्ज की गयी है.

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

"https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article