shishu-mandir

बीजेपी जिलाध्यक्ष व महामंत्री का ताकुला में हुआ भव्य स्वागत,जिंप सदस्य योगेश बाराकोटी ने थामा बीजेपी का दामन

उत्तरा न्यूज डेस्क
3 Min Read
IMG 20200215 WA0068
Screenshot-5

अल्मोड़ा:भारतीय जनता पार्टी मंडल ताकुला द्वारा आज मंडल ताकुला प्रथम बार आगमन पर भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष रवि रौतेला एवं नवनियुक्त जिला महामंत्री महेश नयाल का ढोल नगाड़े , जुलूस एवं काफिले के साथ बसौली एवं ताकुला में भव्य स्वागत किया,

new-modern
gyan-vigyan
IMG 20200215 WA0067

बीजेपी के इस कार्यक्रम में सुनौली से जिलापंचायत सदस्य योगेश बाराकोटी ने भी बीजेपी की सदस्यता ली. बीजेपी के मुताबिक उनके साथ कई लोग भाजपा में शामिल हुए.

IMG 20200215 WA0063

कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि रवि रौतेला के जिला अध्यक्ष बनने पर भारतीय जनता पार्टी सफलता के नए मुकाम हासिल करेगी और ताकुला मंडल के साथ ही संपूर्ण जिले को उसका फायदा होगा. वक्ताओं ने कहा कि पूर्व में रवि रौतेला सोमेश्वर विधानसभा के संयोजक भी रहे हैं जिस कारण क्षेत्रीय लोगों को उनसे बहुत ज्यादा उम्मीद है, आशा और विश्वास भी है कि क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे.
इस मौके पर नवनियुक्त जिलामहामंत्री व जिंप सदस्य महेश नयाल के जिला महामंत्री बनने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत एवं जिला नेतृत्व प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त किया.

पूर्व में सोमेश्वर विधानसभा के मुख्य चुनाव अभिकर्ता एवं युवा मोर्चा के अध्यक्ष रहते हुए उनके कार्यों को सराहा, कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष भूपाल रावत ने कहा कि जिले के नवगठित टीम भारतीय जनता पार्टी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेगी,जिसके बल पर भारतीय जनता पार्टी पुनः 2022 में उत्तराखंड के सत्ता में काबिज होगी,
कार्यक्रम में सुनौली क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य योगेश चंद्र बाराकोटी ने भारतीय जनता पार्टी के विचारों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व, जिला नेतृत्व ,केंद्रीय नेतत्व में विश्वास जताते हुए आज बड़े गर्मजोशी के साथ अनेकों साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली.

योगेश का बीजेपी में आने पर राज्य मंत्री उत्तराखंड सरकार रेखा आर्य ने भीअल्मोड़ा में जिला पंचायत सदस्य योगेश बाराकोटी का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया.

prakash ele 1
kaumari 1


ताकुला में कार्यक्रम में अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष भूपाल रावत एवं संचालन मंडल महामंत्री जगदीश डंगवाल एवं प्रदीप नगरकोटी ने संयुक्त रूप से किया कार्यक्रम में पूर्व मंडल अध्यक्ष बालम सिंह सुयाल,प्रताप सिंह नेगी, जिला कार्यकारिणी सदस्य गोविंद सिंह चौहान, कुंदन सिंह
उपाध्यक्ष बलवंत सिंह बिष्ट दिनेश लोहानी देवेंद्र भंडारी,देवेंद्र बिष्ट,राजू नेगी
मंडल मंत्री गौरव कुंदन सिंह नेगी, सोशल मीडिया मदन सिंह बिष्ट,पंकज भाकुनी, हेम लोहनी भगवत सिंह कार्की,जगदीश पंत,भूधर भाकुनी चंदन सिंह गीतेश नगरकोटी,कन्नू पांडे जगमोहन बिष्ट, योगेश बिष्ट,भरत पंथू, महेंद्र भाकुनी,नरेंद्र सिंह, हेमंत सुयाल,शेखर राम आदि अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

pramod nainwal
medical hall

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें.
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1

metro restaurent