shishu-mandir

विधायक माहरा ने किया रानीखेत चिकित्सालय का औचक निरीक्षण

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
vidhayak karan mahra
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

उत्तरा न्यूज रानीखेत। क्षेत्रीय विधायक करन माहरा ने नगर के गोविंद सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओ समबंधी अनेक जानकारियां हासिल की तथा चिकित्सालय प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। साथ ही उन्होने चिकित्सको को बाहरी दवाईया न लिखने की बात कही। विधायक माहरा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर चिकित्सालय की अनदेखी करने का आरोप लगाया।
क्षेत्रीय विधायक करन माहरा ने गुरुवार को नगर के गोविंद सिह माहरा नागरिक चिकित्सालय पहुचकर वार्डों का निरीक्षण कर मरीजों का हाल जाना। साथ ही उन्होने चिकित्सालय की साफ सफाई को देखा तथा परिसर के ब्लड बैंक के पास घ्वस्त हुई सुरक्षा दिवाल का जायजा लिया। चिकित्सालय प्रशासन ने उन्हे समस्याओं से अवगत कराया जिस पर उन्होने जल्द एक बैठक आयोजित करने की बात कही। इस दौरान उन्होंने चिकित्सालय प्रशासन को आवश्यक निर्देश दिये तथा चिकित्सको को बाहरी दवाईया न लिखने की बात कही। मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होने प्रदेश की भाजपा सरकार पर चिकित्सालय की अनदेखी करने का आरोप लगायां।
विधायक श्री माहरा के निरीक्षण के दौरान सीएमएस डा.डीएस नेई, डा. केके पाण्डे सहित विनित चौरसिया, कुलदीप कुमार आदि लोग मौजूद थे।