Uttra news
uttarkashi Update : दो महिलाओं और एक बच्ची का शव बरामद,रात भर चला रेस्क्यू आपरेशन
 


उत्तरकाशी। रविवार का दिन उत्तरकाशी जिले के लिये कभी ना भूलने वाला सबब लेकर आया। यहा भटवाड़ी तहसील के कंकराड़ी व मांडव गांवों में हुई देर रात बारिश से भारी तबाही हुई है।  भारी बारिश के कारण उत्तरकाशी जिला मुख्यालय के पास मांडव गांव में मांडव गधेरा उफान पर आने से घरो में पानी भर गया और कई लोग मलबे में दब गये।

सूचना मिलने के बाद मांडव गांव में एसडीएम भटवाड़ी, एसडीआरएफ सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और देर रात रेस्क्यू आपरेशन के बाद तीन लोगों के शव देर मलबे से निकाले गये। मारे गये तीनो लोग एक ही परिवार के है। मलबे में दबने से दो महिलाएं व तीन साल की एक बच्ची की मौत हो गई। हादसे में ग्राम माण्डो निवासी माधुरी पत्नी देवानन्द, उम्र 42 वर्ष, ऋतु पत्नी दीपक, उम्र 38 वर्ष और 6 वर्षीय कुमारी ईशू पुत्री दीपक की मौत हो गई। 

uttarakhand breaking- उत्तरकाशी के भटवाड़ी में बादल फटने से तबाही का मंजर , कई लोग व मवेशी लापता

जिले के कंकराड़ी गांव के लिए एनडीआरएफ व तहसीलदार को रवाना किया गया । दोनों गांवों में राहत एवं बचाव अभियान पूरी रात चला।  एसडीआरएफ टीम ने घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया । घायलों की पहचान गणेश बहादुर पुत्र काली बहादुर, रविन्द्र पुत्र गणेश बहादुर और रामबालक यादव पुत्र मकुर यादव के रूप में हुई है। उत्तरकाशी के डीएम मयूर दीक्षित ने अस्पताल प्रशासन को सतर्क रहने के साथ ही व्यवस्थाओं को चाक चौबन्द रखने कहा है।
 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now