Uttra news
सड़क हादसे में उत्तराखंड का लाल शहीद, पिछले साल हुई थी सगाई
 

देहरादून। उत्तराखंड के लिए एक बुरी खबर है। चमोली जिले के कंडगांव गांव निवासी सचिन कंडवाल सड़क हादसे में शहीद हो गए है। वह प्रयागराज से दिल्ली लौट रहे थे। इसी दौरान मथुरा एक्सप्रेसवे में यह हादसा हुआ। इस दुखद खबर के बाद परिजन सदमे में है। 
जानकारी के मुताबिक सचिन 55 बंगाल इंजीनियरिंग रेजिमेंट में तैनात थे।  उनकी यूनिट इन दिनों गलवान घाटी में तैनात है। बताया कि सचिन को 25 जुलाई को ड्यूटी पर जाना था, लेकिन 16 जुलाई को ही यूनिट से बुलावा आ गया था। 
बुधवार सुबह इलाहाबाद से वह अपने गंतव्य को रवाना हुए थे कि मथुरा एक्सप्रेस वे पर गलत दिशा से आ रहे डंपर ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में सचिन कण्डवाल शहीद हो गए।
सचिन का परिवार पिछले 5 साल से देहरादून के अपर सारथी विहार में किराये के मकान में रहता है। जवान बेटे की शहादत की खबर से घर में मातम पसरा हुआ है। सुबह से ही लोग गमगीन परिवार को ढांढस बंधाने उनके घर पहुंच रहे हैं। सचिन के छोटे भाई सौरभ कंडवाल 21 गढवाल में तैनात हैं। जब​कि बहन रोजी टिहरी में फार्मसिस्ट है। 
सचिन की बीते साल दिसंबर माह में सगाई हुई थी। परिजन उनकी शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। लेकिन उससे पहले हुए इस दुखद हादसे से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। शहीद का शव आज शाम तक देहरादून पहुंचने की संभावना है। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now