Uttra news
उत्तराखण्ड - तेज बारिश से कारण बहा मकान का हिस्सा, एक कार और बाइक बही
  
 


शनिवार की रात रामनगर में हुई बारिश कई लोगों के लिए आफत बन कर आई है। रामनगर के चोर पानी क्षेत्र के नयन सिंह पुत्र राधेश्याम निवासी नेगी कॉलोनी चोरपानी के मकान का एक हिस्सा देर रात हुई बारिश में बह गया।  

तेज बारिश के चलते मकान का हिस्सा तेज पानी आने से आए नाले में बह गया। नयन सिंह के घर में रह रहे अन्य तीन भाइयों व उनके परिवारों को पड़ोसियों की मदद से बचाया गया।  तेज बारिश के कारण नयन सिंह और उनके भाइयों का आधे से ज्यादा मकान नाले में समा गया।  जिसमें घर में रखे बेड, गैस सिलेंडर संदूक और आम लीची के कारोबार से कमाई नगदी भी नाले में बहे संदूक के साथ ही बह गई। 

 नयन सिंह उनके भाइयों ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। एक दूसरी घटना में गौजानी के नाले में रात में एक बाइक सवार फंस गया। बाइक नाले में बह गयी वही बाइक सवार ने नाले के बगल में पेड़ की टहनी पकड़कर किसी तरह जान बचाई। एक  तीसरी घटना में नाले में एक कार बह गई। यह घटना रामनगर के टेड़ा गांव में हुई है  कार सवारों को आसपास के लोगों की मदद से सकुशल बाहर निकाला गय। इसके अलावा टेड़ा गांव में ही कई झोपड़ियों की बहने की सूचना है। प्रशासन की टीम भी बारिश से आई नाले में बहे मकान का मुआयना करने पहुंची तहसीलदार पूनम पंत ने बताया​ कि चोरपानी में नयन सिंह के मकान का एक भाग बह गया है, लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई है और कुछ सामान बह गया है। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now