Uttra news
Uttarakhand Corona Update: आज मिले इतने नये केस, 1 मरीज ने तोड़ा दम
 

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण (Uttarakhand Corona Update) की रफ्तार भले ही कम हुई हो, लेकिन तीसरी लहर ही संभावना के चलते कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना अब भी बहुत जरूरी है। कोविड नियमों का पालन नहीं करने पर भविष्य में बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। 

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में बीते 24 घंटे में 32 संक्रमित मिले हैं वहीं, एक मरीज की मौत हुई है। जबकि 66 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेजा गया। 
 

कोरोना संक्रमण के नये मामलों में कमी आने के साथ ही राहत की बात यह है कि राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या घटकर अब 656 पहुंच गई है।  
 

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक शनिवार को 24,635 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है वहीं, 2 जिलों बागेश्वर और चंपावत में एक भी संक्रमित मरीज सामने नहीं आया है। जबकि अल्मोड़ा, पौड़ी, टिहरी, रुद्रप्रयाग व चमोली में 1-1, देहरादून व पिथौरागढ़ में 5-5, हरिद्वार में 5, नैनीताल में 8, ऊधमसिंह नगर  व उत्तरकाशी में 2-2 मामले सामने आए हैं। 
 

नये मामले सामने आने के बाद राज्य में अब कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 3,41,433 हो गई है। हालांकि, 3,27,412 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। प्रदेश में कोरोना के चलते अब तक कुल 7,356 लोगों ने अपनी जान गंवाई हैं।  
 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now