Uttra news
Uttarakhand Breaking- अवैध हथियारों के साथ दो तस्कर धरे
 

लालकुआं। पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी करते दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। सूचना के आधार पर किच्छा के उपनिरीक्षक अजेंद्र प्रसाद सहित थाना/एसओजी पुलिस टीम ने सुभाष नगर बैरियर लालकुआं से सटे जनपद उधम सिंह नगर के किच्छा से आने वाले वाहनों की सघन चैकिंग की। 


चैकिंग के दौरान वाहन संख्या DL3CAC-8442 (Tata sumo) को को चेक करने पर चालक सीट पर बैठे व्यक्ति निवासी औरंगाबाद थाना पटियाली जिला कासगंज, उत्तर-प्रदेश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस 315 बोर और वाहन में बैठे दूसरे व्यक्ति निवासी ग्राम बरईपुर थाना पटियाली जिला कासगंज उत्तर प्रदेश के पास मिले बैग से 7 पिस्टल मय मैगजीन व एक अतिरिक्त मैगजीन बरामद की गयी। 


पुलिस ने पूछताछ की तो पकड़े गये व्यक्तियों ने बताया कि यह असलाह वह भरगेंन पटियाली कासगंज उत्तर प्रदेश से खरीद कर लाए हैं। और इसे वह हल्द्वानी में अमित नाम के व्यक्ति को बेचने के लिए जा रहे थे। अमित पहले भी उनसे मिलने कासगंज आया था। 


दोनों अभियुक्तों के पास से मिले अवैध असलाह के आधार परने उनके खिलाफ कोतवाली लालकुआं में धारा-25 आयुध अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है और तथा हथियारों की तस्करी में संलिप्त वाहन टाटा सूमो को मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत सीज कर दिया है। पकड़े गये दोनो लोगेां को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 
 

पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लालकुआं संजय कुमार, उप निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद, अनिल कुमार, आरक्षी सतनाम सिंह,एस.ओ.जी. टीम के दीपक अरोड़ा, आरक्षी वीरेंद्र चौहान, जितेंद्र चौहान, कुंदन कठायत, त्रिलोक रौतेला और चंदन नेगी शामिल रहे।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now