Uttra news
Almora: मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को हटाने की उपपा ने की निंदा, कहा- भाजपा सरकार को मेहनती अधिकारियों से है बैर
 

अल्मोड़ा। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर रामगोपाल नौटियाल को हटाने की उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने कड़ी निंदा की है। उपपा नेताओं ने कहा कि एक मंत्री की सनक पर अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को हटा दिया गया। भाजपा सरकार को लगन व मेहनत से अपना काम करने वाले अधिकारियों से बैर है। 
 

उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी एवं सोमेश्वर विधानसभा प्रभारी किरन आर्या की ओर से जारी एक संयुक्त बयान में कहा कि भाजपा नेताओं व मंत्रियों को चापलूसी करने वाले और केवल उनके लिए बेईमानी करने वाले अधिकारी ही अच्छे लगते हैं। 
 

उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि यदि अल्मोड़ा ज़िले से चुने जनप्रतिनिधियों और सरकार को पर्वतीय क्षेत्रों की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं की चिंता होती इस मेडिकल कॉलेज को काफी पहले अस्तित्व में आ जाना चाहिए था, लेकिन सब जानते हैं कि नेताओं, अधिकारियों को बड़े निर्माण पर बड़ा कमीशन चाहिए होता है। जो अधिकारी इन मंत्रियों की सनक पर खरे नहीं उतरते उन्हें अपमानित किया जाता है जिसकी कीमत आम जनता को अदा करनी पड़ती है। 
 

उपपा नेताओं ने कहा इस समय पूरे उत्तराखंड में भू माफियाओं के ख़िलाफ़ सशक्त भू कानून लाने की मांग हो रही है लेकिन सोमेश्वर विधानसभा में नानीसार, डांडाकांडा, मजखाली, बबूरखोला में तमाम प्रभावशाली लोगों ने गरीबों, सरकारी ज़मीन पर कब्ज़ा कर आतंक मचा रखा है। 
 

उन्होंने कहा कि वह महिला एवं बाल विकास मंत्री से पूछने चाहते हैं कि जब उन्हें अपनी ही पार्टी के एक विधानसभा उपाध्यक्ष के फोन पर प्रोटोकॉल याद आ जाता है तो एक विधायक और मंत्री होने के बावजूद इन भू माफियाओं पर उनकी चुप्पी क्या साबित करती है। 
 

उपपा ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उत्तराखंड की जनता अब ऐसे जनप्रतिनिधियों व सरकारों को बर्दाश्त नहीं करेगी। आगामी विधानसभा चुनाव में जनता ऐसे जनप्रतिनिधियों व सरकार को इसका माकूल जवाब देगी। 
 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now