Uttra news
Update- 20 घंटे बाद बरामद हुआ तालाब में डूबे बालक का शव
 

रामनगर। यहां तालाब में डूबे बालक का शव 20 घंटे की मश्क्कत के बाद बरामद हो गया है। बताते चले कि रामनगर में 13 वर्षीय बालक करूनेश थारी के तालाब में दोस्तों के साथ नहाते समय डूब गया था और तब से उसकी तलाश जारी थी। 

एसडीआरएफ की टीम उसको तलाशने में जुटी हुई थी और आखिरकार 20 घंटे की कड़ी मश्क्कत के बाद बालक का शव एसडीआरएफ ने आज सुबह पानी से बाहर निकााल ही लिया। एसडीआरएफ की टीम के साथ स्थानीय ग्रामीण तालाब में उसको तलाश रहे थे। 


बताते चले कि 13 वर्षीय करुनेश अपने दो अन्य दोस्तों के साथ कल मंगलवार के दिन थारी राजपुर रोड गांव में स्थित एक तालाब में नहाने गया था और अचानक वह पानी में डूब गया। करूनेश को डूूबता हुए देखरक उसके दोस्तों के होश फाखता हो गये। उसके दोस्तों ने उसे तालाब से बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन वह उसे बाहर नहीं निकाल पाये इसके बाद उन्होनें शोर मचाया। 


शोर सुनकर वहां पहुंचे ग्रामीणों ने एसडीआरएफ और पुलिस को इसकी जानकारी दी और तालाब में डूबे किशोर की तलाश शुरू की। एसडीआरएफ और टीम ने लगभग 20 घंटे की मश्क्कत के बाद करूनेश के शव को बाहर निकाला

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now