Uttra news
अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को हटाना दुर्भाग्यपूर्ण - मनोज तिवारी
 

पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ आरजी नौटियाल को हटाये जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। 
यहां जारी बयान में पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि पहले भी भाजपा सरकार ईमानदार अधिकारियों को हटाकर यह दर्शा चुकी है उसे अपनी मनपसंद के अधिकारी चाहिये जो उनके इशारो पर काम कर सके और डॉ आरजी नौटियाल ने उनके ​इशारों पर काम करने से इंकार कर दिया तो एक मंत्री की जिद पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को हटा दिया गया। 

Big Breaking- नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 17 दिन पहले हुई थी शादी


पूर्व विधायक तिवारी ने कहा कि यह सरकार एक और तो जीरो टोलरेंस की बात करती है और वास्तव में उसका जीरो टालरेंस अपने मन मुताबिक ही होता है। मंत्रियों और भाजपा कार्यकर्ताओं के मन मुताबिक कार्य ना करने वालो को सरकार काम नही करने देती। कहा कि पूर्व में भी एक मंत्री के साथ हुए विवाद के बाद जिलाधिकारी सविन बंसल को हटाया गया था और अब मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को हटाकर सरकार ने यही साबित किया है कि उसका जीरो टालरेंस महज एक दिखावा है।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now