Uttra news
Uttarakhand Breaking- बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने दी जान, शैक्षिक प्रमाण पत्र भी जलाये
 

रामनगर से सलीम ​मलिक
बेरोजगारी के चलते मानसिक अवसाद से ग्रस्त एक और अविवाहित युवा ने फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 


सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर बाद पुलिस को खबर मिली कि थपली बाबा मज़ार के पास एक पेड़ से एक युवक की लाश लटकी पड़ी है। 


सूचना मिलते ही कोतवाल आशुतोष कुमार, एसएसआई जयपाल सिंह चौहान पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर मौजूद लोगों ने मृतक की शिनाख्त सोनू बिष्ट पुत्र उमेश बिष्ट निवासी शिल्पकार बस्ती, लखनपुर के रूप में की। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 


कोतवाल कुमार ने बताया कि अभी तक की प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतक बेरोजगारी के चलते मानसिक अवसाद से त्रस्त था। बीते दिनों मृतक सोनू ने सेना में भर्ती के लिए आवेदन भी किया था। लेकिन उसका सलेक्शन नहीं हुआ था। 


जिसके बाद उसने अपने शैक्षिक प्रमाण-पत्र तक जला डाले थे। इसी मानसिक अवसाद के चलते उसने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर उससे लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। फिलहाल परिजनों की ओर से मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। लेकिन अपनी ओर से पुलिस मामले की विभिन्न एंगल से जांच-पड़ताल में जुटी है।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now