Uttra news
मंदिर दर्शन को आई युवती बरसाती नाले में बही, मौत
 


पूर्णागिरि मंदिर में दर्शन कर लौट रही युवती की बरसाती नाले में बहने से मौत हो गई।  यूवती अपने दोस्त के साथ मंदिर दर्शन कर बाइक से लौट रही थी कि अचानक उनकी बाइक ठुलीगाड़ में बरसाती नाले में बह गई। युवती की नदी में बहने से मौत हो गई जबकि युवक को बामुश्किल बाहर निकाला जा सका। इस हादसे में मारी गई युवती लालकुआं की रहने वाली बताई जा रही है। निवासी युवती की मौत हो गई। युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 


शनिवार को लालकुआं के राजीव नगर बंगाली कॉलोनी में रहने वाला शिवम गिरी पुत्र अशोक गिरी और आरती यादव पुत्री कोमल यादव उम्र 22 वर्ष बाइक संख्या- यूके 04 ए- 3270 से टनकपुर स्थित पूर्णागिरि माता के दर्शन के लिये गये थे। रविवार को मंदिर के दर्शन करने के बाद वह वापस लौट रहे थे कि उनकी बाईक ठूलीगाड़ से आगे रानीमोड़ के पास बरसाती नाले में बह गई। आरती यादव की पानी मे बहने से मौत हो गई जबकि शिवम गिरी तैरकर सुरक्षित नाले से बाहर आ गया 


इधर घटना की सूचना​ मिलने के बाद ढूलीगाड़ चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू टीम ने  युवती के शव को नाले से बाहर निकाला और उसके मित्र युवक को हिरासत मे ले लिया और उसे ठूलीगाड़ थाने ले जाया गया। पूछताछ में युवक ने पुलिस को बताया कि मृतका उसकी दोस्त है और दोनों उसकी बाईक से पूर्णागिरि मंदिर दर्शन के​ लिये आये थे कि यह हादसा हो गया। 

एसएसआई योगेश दत्त ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए संयुक्त चिकित्सालय टनकपुर भिजवाया गया है। युवती की मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार युवती नर्सिग का कोर्स कर रही थी।  

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now