Uttra news
महंगाई और बढ़ती अराजकता के खिलाफ सपा ने किया पिथौरागढ़ में प्रदर्शन
 

पिथौरागढ़। मुलायम यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने महंगाई देश में बढ़ती अराजकता और बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया। यूथ ब्रिगेड प्रदेश महासचिव मदन राम सनयाल और जिलाध्यक्ष आसिफ अंसारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नगर के धारचूला रोड पर ग्रिफ बैंड के पास प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ नारे लगाए।

ट्रेन के कोच में गूंजी किलकारी, महिला ने दिया बालक को जन्म


  इस अवसर पर यूथ ब्रिगेड नेता सनयाल ने कहा कि देश में जिस तरह अराजकता फैल रही है, कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, लोकतंत्र की हत्या के बीच महंगाई और बेरोजगारी चरम पर पहुंच गई है, उससे आम जनमानस चिंतित है, लेकिन जनता भी भाजपा का असली चेहरा और चरित्र देख रही है, जिसका जवाब वह चुनाव में देगी।
 जिला उपाध्यक्ष महताब हुसैन ने चेतावनी देते हुए कहा कि महिलाओं का उत्पीड़न, सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न, काले कृषि कानूनों को जबरन थोपना और सत्ता का दुरुपयोग बंद न हुआ तो सपा कार्यकर्ता बड़े पैमाने पर सड़कों पर उतरने के लिए बाध्य होंगे। इस अवसर पर फरहान मलिक, सहदात हुसैन, नगर अध्यक्ष राशिद अंसारी, दीपक बिष्टबिष्ट, राजदीप और प्रमोद यादव आदि उपस्थित रहे।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now