Uttra news
Almora- मासी महाविद्यालय में किया गया पौधरोपण
 

17 जुलाई 2021
ग्रीन स्किल डेवलपमेंट फाउंडेशन के तत्वाधान में राजकीय महाविद्यालय मासी परिसर में पौधरोपण किया गया। डॉ. आनंद सिंह गुसाईं चिकित्साधिकारी राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय, आयुष हेल्थ एवं वेलनेस सेंटर गैरखेत के मार्गदर्शन में आयोजित कार्यक्रम में वक्ताओं ने औषधीय पौधों के बारे में जानकारी देने के साथ पौधरोपण का महत्व बताया।  


इस मौके पर आंवला, हरड़, कचनार, तेजपत्र, तुलसी, अमलताश, जामुन, शहतूत के पौधों का रोपण किया गया और महाविद्यालय के  स्टॉफ और छात्र छात्राओं ने एक-एक पौधे के देखभाल करने की जिम्मेदारी ली। 


इस अवसर पर महाविद्यालय के अंग्रेजी विभाग के डॉ. संजीव कुमार, राजनीति विज्ञान विभाग के डॉ. पूरन राम, अर्थशास्त्र विभाग की डॉ. अनुराधा के साथ ही बबीता बिष्ट, किरन आर्या, ममता चौहान, भावना आर्या, पूजा नायक, पूजा फुलारा, रिया आदि विद्यार्थी मौजूद रहे।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now