Uttra news
पिथौरागढ़ Archives - Page 39 Of 104 - उत्तरा न्यूज
Didihat’s young man dies due to Coronavirus infection पिथौरागढ़। जनपद पिथौरागढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण (coronavirus) से मरने वालों की सख्या बृहस्पतिवार को बढ़कर 9 पहुंच गई है। इससे पहले बुधवार को जिले में दो लोगों की कोरोना से मौत हुई थी। उत्तराखंड कैबीनेट (Uttarakhand cabinet)- चौखुटिया में केन्द्रीय विद्यालय के लिए उपलब्ध कराई गई
 

Didihat’s young man dies due to Coronavirus infection


पिथौरागढ़। जनपद पिथौरागढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण (coronavirus) से मरने वालों की सख्या बृहस्पतिवार को बढ़कर 9 पहुंच गई है। इससे पहले बुधवार को जिले में दो लोगों की कोरोना से मौत हुई थी।

उत्तराखंड कैबीनेट (Uttarakhand cabinet)- चौखुटिया में केन्द्रीय विद्यालय के लिए उपलब्ध कराई गई जमीन पढ़ें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ जिला अस्पताल से कुछ दिन पहले रेफर किए गए डीडीहाट निवासी युवक की बृहस्पतिवार को हल्द्वानी में मौत हो गई, जबकि एक दिन पूर्व बुधवार को पिथौरागढ़ के लेलू निवासी 61 वर्षीय बुजुर्ग और एक अन्य व्यक्ति की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई थी।

अल्मोड़ा-दुग्ध संघ (dugdh sangh) ने बताया आंचल जनता दूध को पौष्टिक व स्वास्थ्यवर्द्धक

इस तरह सीमांत क्षेत्र में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या अब 9 हो गई है, जिनमें से 2 व्यक्ति आरटीपीसीआर में, 6 रैपिड एंटीजन तथा 1 व्यक्ति ट्रूनेट टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं जिले में बृहस्पतिवार को 8 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए है, जिनमें से 6 ग्रिफ के कर्मचारी हैं। जिले में अब तक 41 एक्टिव केस हैं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

coronavirus — ​अल्मोड़ा में 5 नये मामलों के साथ संक्र​मितों का आंकड़ा पहुंचा 3259

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now