Movie prime
पिथौरागढ़ Archives - Page 54 Of 104 - उत्तरा न्यूज
Uttarakhand: Webinar tomorrow on Covid-19 पिथौरागढ़, 26 जून 2020कोविड-19 (Covid-19) के बारे में जागरूकता और इससे बचाव को लेकर सामाजिक ज़िम्मेदारी के संदर्भ में पिथौरागढ़ ज़िला प्रशासन और सिविल सोसाइटी संगठनों की ओर से शनिवार को एक वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है. कोविड-19 (Covid-19) जागरुकता अभियान श्रृंखला के तहत आयोजित इस वेबिनार के
 

Uttarakhand: Webinar tomorrow on Covid-19

पिथौरागढ़, 26 जून 2020
कोविड-19 (Covid-19) के बारे में जागरूकता और इससे बचाव को लेकर सामाजिक ज़िम्मेदारी के संदर्भ में पिथौरागढ़ ज़िला प्रशासन और सिविल सोसाइटी संगठनों की ओर से शनिवार को एक वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है.

कोविड-19 (Covid-19) जागरुकता अभियान श्रृंखला के तहत आयोजित इस वेबिनार के मुख्य वक्ता राष्ट्रीय प्रतिरक्षा विज्ञान संस्थान, दिल्ली के वरिष्ठ वैज्ञानिक एवं आईआईएसईआर पुणे में प्राध्यापक डॉ. सत्यजित रथ होंगे.

जिलाधिकारी के आदेशानुसार जिले के सभी विभागों के सभी अधिकारी व कर्मचारियों के साथ-साथ डॉक्टर्स, आशा वर्कर्स, आगंनबाड़ी सदस्य, स्वयं सहायता समूह, सभी महाविद्यालयों, विद्यालयों के शिक्षक, शिक्षिकाएं, छात्र-छात्राएं, पूर्व सैनिक, बार एसोसिएशन के सदस्य, प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन, छात्र प्रतिनिधि, सभी जन प्रतिनिधियों व वरिष्ठ नागरिकों को सम्मिलित किया जा रहा है.

जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदंडे ने कहा कि सिविल सोसायटी के साथ समन्वय कर कोरोना संक्रमण (Covid-19) से बचाव के लिए विभिन्न उपाय जिले में किए जा रहे हैं. इसी दिशा में स्वयंसेवी संस्थाओं आदि के साथ समन्वय कर एक वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है.

वेबिनार में पुणे की एक संस्था के साथ समन्वय कर एक्सपर्ट के रूप में डॉ. सत्यजीत रथ को आमंत्रित किया गया है. वह इसके माध्यम से कोरोना संक्रमण (Covid-19)की अवधि में किस प्रकार बचाव कर सामान्य जीवन जिया जाए तथा किस प्रकार आर्थिक गतिविधियों को सम्पन्न किया जाए आदि के बारे में जानकारी साझा करेंगे.

जिलाधिकारी ने सभी से अपील की है कि वेबिनार में अवश्य प्रतिभाग कर लाभ उठाएं.

वेबिनार में भागीदारी के लिए इस लिंक से जुड़े

कार्यक्रम के नोडल जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक एके गुसांंई ने बताया कि वेबिनार का आयोजन 27 जून को अपराह्न 4 से 5.30 बजे तक किया जाएगा. वेबिनार से जुड़ने के लिए आयोजन शुरू होने से 10 मिनट पूर्व लिंक पर क्लिक करना होगा. उसके बाद कमेंट बॉक्स में अपना नाम, संस्था अथवा स्थान आदि का नाम लिखना होगा.

उन्होंने बताया कि इच्छुक लोग यूट्यूब में https://youtu.be/wnhO2qUJWm0  तथा फेसबुक में : https://www.facebook.com/apfpithoragarh/videos/2604986896485373/ लिंक के माध्यम से वेबिनार से जुड़ सकते है. उन्होंने कहा कि अगर किसी कारण से कोई व्यक्ति डिस्कनेक्ट हो जाए तो दोबारा यही प्रक्रिया कर इससे जुड़ सकते हैं.

कृपया हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें लिंक नीचे दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now