Movie prime
Pithoragarh- कोरोना संक्रमण से 5 और लोगों ने जान गंवाई
पिथौरागढ़। जनपद पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में 8 मई को 1224 एक्टिव केस हैं, जबकि शुक्रवार देर शाम से शनिवार शाम तक कोविड संक्रमित 5 और लोगों की मौत हो गई। इस तरह संक्रमण से जान गंवाने वालों का आंकड़ा 75 पहुंच गया है। कोविड 19 संक्रमण की रोकथाम के लिए जिले में सैम्पलिंग जारी है। Pithoragarh:
 
Pithoragarh- कोरोना संक्रमण से 5 और लोगों ने जान गंवाई

पिथौरागढ़। जनपद पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में 8 मई को 1224 एक्टिव केस हैं, जबकि शुक्रवार देर शाम से शनिवार शाम तक कोविड संक्रमित 5 और लोगों की मौत हो गई। इस तरह संक्रमण से जान गंवाने वालों का आंकड़ा 75 पहुंच गया है। कोविड 19 संक्रमण की रोकथाम के लिए जिले में सैम्पलिंग जारी है।

Pithoragarh: जिलाधिकारी आनन्द स्वरूप ने युवाओं से की यह अपील, पढ़ें पूरी खबर

अब तक कुल 112375 व्यक्तियों की सैम्पलिंग की गई है, जिसमें से 5103 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अब तक 3804 पॉजिटिव व्यक्तियों को स्वस्थ हो जाने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है। 8 मई को जिले के विभिन्न केन्द्रों से कुल 1714 व्यक्तियों के कोरोना सैम्पल लिए गए।

रेडक्रास दिवस- युवा कवि मनी नमन ने लिखा रेडक्रास गीत(Red cross song), खूब की जा रही है पसंद

जिले में 647 कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति होम आइसोलेशन में, 105 कोविड केअर सेंटर (जिला बेस चिकित्सालय) में 59 जिला चिकित्सालय में तथा 413 व्यक्ति अन्य स्थानों में आइसोलेशन में हैं। 8 मई को जिले से 1714 व्यक्तियों के सैम्पल भेजे गए। अब तक 3672 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट अपेक्षित है।

Uttarakhand corona update- 8390 नए मामले,118 की मौत

जिलाधिकारी पिथौरागढ़ आनन्द स्वरूप ने आम नागरिकों से अपील की है कि जिले में संक्रमण की बढ़ती घटनाओं के मद्देनजर वह कोविड-19 हेतु समय समय पर जारी दिशा निर्देशों का पूर्ण अनुपालन करें।

Almora- जिलाधिकारी ने किया कोविड केयर सेंटर का औचक निरीक्षण

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now