Uttra news
जनता 2022 में भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी: संयोगिता

महंगाई, कोविड टेस्ट घोटाला और महिला उत्पीड़न को लेकर कांग्रेस नेताओं ने भाजपा को लिया आड़े हाथ 

 
पिथौरागढ़ सहयोगी, 13 जुलाई 2021

डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद प्रदेश में महंगाई चरम सीमा पर पहुंच चुकी है और बेरोजगारी प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। वहीं, उत्तराखंड में आये दिन भाजपा सरकार के विधायकों पर महिलाओं का उत्पीड़न करने के मामले सामने आ रहे हैं। 
यहीं नहीं उत्तराखंड में आस्था के केंद्र कुंभ की आड़ में हरिद्वार में कोविड टेस्ट घोटाला किया गया, ऐसे में उत्तराखंड में हर वर्ग परेशान।

लेकिन जनता ने अब ठान लिया है कि 2022 में उत्तराखंड से भाजपा को उखाड़ फेंकना है। यह बात बिहार प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष और जिला प्रभारी पिथौरागढ़ संयोगिता सिंह और सोशल मीडिया प्रभारी गौरव ने बीते सोमवार को प्रेसवार्ता में कहीं। 

कांग्रेस जिला कार्यालय तिलढुकरी में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस फ्रंट फुट में आकर लड़ाई लड़ने को तैयार है, इसलिए 6 माह पूर्व से ही संगठन की गतिविधियों में तेजी लाने व कार्यकर्ताओ की बात जानने को उनसे वार्ता कर समस्या सुनी जा रही है। 


इस अवसर पर पूर्व विधायक मयूख महर, कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष पदमा बिष्ट, वरिष्ठ नेता मथुरा दत्त जोशी, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ऋषेंद्र महर, आईटी विंग अध्यक्ष त्रिभुवन चुफाल, वरिष्ठ नेत्री रेवती जोशी, अंजू लुंठी, भुवन पांडेय, प्रकाश भंडारी, प्रकाश देवली, कमलेश कसन्याल, त्रिलोक बिष्ट, सुभाष पुनेड़ा आदि मौजूद थे। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now