Uttra news
लालकुआं अपडेट- महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाने के करीब पहुंची पुलिस
 
 

हल्द्वानी। पुलिस लालकुआं के एक होटल में महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाने के करीब पहुंच गयी है। अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिससे बाद पुलिस इस मामले का खुलासा कर सकती है। 

सूत्रों के मुताबि​क  पुलिस ने लालकुआं के एक होटल में होटल के कमरे में महिला की हत्या मामले की गुत्थी पुलिस ने लगभग सुलझा ली है। अब पुलिस यह पता करने में जुटी है कि हत्यारोपी ने किस कारण से महिला की हत्या की। पुलिस को महिला की पोस्टमार्टम रिपेार्ट का भी इंतजार है जिससे महिला की मौत के खुलासे में चिकित्सकीय प्रमाण प्रस्तुत किये जा सके। 


पहली नजर में ही शव को देखने से साफ दिख रहा है कि महिला हत्या गला दबा कर की गई है। महिला की उसकी जीभ बाहर निकली हुई थी और गले में नीले निशान बने हुए थे। और जीभ तभी बाहर निकलती है जब किसी का गला दबाया गया हो। 


बताते चले कि लालकुआं के नरूला होटल में वीआईपी गेट के नजदीक वर्मा कालोनी में रहने वाले ओमप्रकाश की पत्नी हेमा देवी का शव कल बरामद हुआ था। इस मामले में महिला के साथ होटल के कमरा नंबर 108 में रूके व्यक्ति ने हेमा की मौत की सूचना होटल स्टाफ को दी जिसके बाद पुलिस जांच के​ लिये वहां पहुंची थी। 


बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति हेमा देवी को लेकर 16 जुलाई की शाम होटल में आया था और उसने हेमा को अपनी पत्नी बताया था। 16 और 17 जुलाई की रात दोनों होटल के इसी कमरे में रूके हुए थे और 18 जुलाई की सुबह उस व्यक्ति ने होटल स्टाफ को हेमा की मृत्यु की सूचना दी। 

माना जा रहा है कि अगर कोई बड़ी साजिश का मामला ना हो तो उसके साथ होटल में रूके व्यक्ति ने ही हेमा की हत्या की है। यह व्यक्ति हेमा को अपनी पत्नी बता रहा हैं। 
पुलिस उन परिस्थितियां का पता करने की कोशिश कर रही है जिसके कारण उक्त व्यक्ति् ने महिला की हत्या की। पुलिस ने जब नरूला होटल के कमरा नंबर 108 की तलाशी ली तो महिला का शव नग्नावस्था में बिस्तर में पड़ा था। और सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है कि कि हेमा के साथ दो दिनों से कमरे में रूका शख्स जांच में पुलिस को पूरा सहयोग कर रहा था। पुलिस ने साक्ष्यों को देखते हुए उक्त व्यक्ति को हिरासत में ले लिया था। 
 पूछताछ में पता चला है कि अल्मोड़ा निवासी इस व्यक्ति का भीमताल में एक होटल  है। उसकी पत्नी की कुछ समय पूर्व मृत्यु हो चुकी है और हेमा उसके संपर्क में 1  वर्ष से थी और तबसे दोनो का मिलना जुलना जारी था। 

बताया जा रहा है कि हेमा के पति ओमप्रकाश की में पैर की हड्डी टूट गई थी और पैर में रॉड डाले जाने के बाद वह लंबे समय से बेरोजगार था। और आर्थिक स्थिति ठीक नही होने पर उसे अपनी बेटी की शादी कम उम्र होने के बावजूद गौड़ा बहराइच में करनी पड़ी। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले का खुलासा कर सकती है। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now