Uttra news
Uttarakhand- सीएम आवास कूच कर रहे AAP के कर्नल अजय कोठियाल, उपाध्यक्ष अमित जोशी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता गिरफ्तार
 
उत्तराखण्ड, 10 जुलाई 2021

सीएम आवास कूच करते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल, प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी और सैकड़ों कार्यकर्ताओं को देहरादून पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। 


आम आदमी पार्टी (AAP) कार्यकर्ताओं ने आज शनिवार को मुख्यमंत्री आवास कूच करने का ऐलान किया था। आप ने पूर्व में ही 10 जुलाई को बिजली के महंगे बिलों के खिलाफ देहरादून में सीएम आवास कूच की घोषणा की थी।  


जानकारी के अनुसार आप नेताओं और कार्यकर्ताओं को को गाड़ियों में भरकर सिविल लाइंस ले जाया गया है। कर्नल अजय कोठियाल, प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी के साथ प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर, प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली, बसंत कुमार, प्रदेश प्रवक्ता युवा मोर्चा रोहित सिंह, अखिलेश टम्टा, गणेश भट्ट, देवकांत देवराडी आदि कई आप कार्यकर्ता मौजूद रहे जिन्हें गाड़ियों में भरकर पुलिस द्वारा ले जाया गया।


आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा की इस प्रदेश में बीजेपी ने पिछले साढ़े चार साल में केवल लूट और भ्रष्टाचार किया है और अब मुफ्त बिजली के मुद्दे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के बयान के बाद साफ हो गया है कि सरकार प्रदेश की जनता के साथ छल कर रही है। उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री के उस वीडियो बयान के जरिए पत्रकारों को बताया फ्री बिजली देने की बात करने वाली बीजेपी का ये सिर्फ चुनावी जुमला है। 


कहा कि जैसे अमित शाह कहते है चुनावों से पहले कोई जुमला होना चाहिए वैसे ही ये 100 यूनिट फ्री बिजली केवल चुनावी जुमला है। अमित जोशी ने कहा हमें लगता था ये घोषणा चुनावों तक जुमले की तरह रहेगा लेकिन ऊर्जा मंत्री हरक सिंह के बयान के 24 घंटे में सीएम ने क्लियर कर दिया है कि ये सिर्फ चुनावी जुमला साबित होगा।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now