Uttra news
Haldwani Breaking- मरीज के तीमारदारों और डॉक्टरों के बीच विवाद, ​तीमारदारों ने लगाया मारपीट का आरोप

आधी रात को नारेबाजी और चीख चिल्लाहट से गूंजा हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज, तीमारदारों के समर्थन में सुमित हृदयेश भी पहुंचे

 

हल्द्वानी। हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में कल देर रात चिकित्सकों और मरीज के तीमारदारों के बीच विवाद मारपीट में बदल गया। एक मरीज के तीमारदार ने जूनियर चिकित्सकों और सुरक्षाकर्मियों पर उसे बंधक बनाकर पीटने का आरोप लगाया है।


जानकारी के मुताबिक डहरिया निवासी प्रेमशंकर मौर्य का स्वासथ्य ठीक ना होने पर उन्हें सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। मरीज के पुत्र योगेश मौर्य का आरोप है कि आपातकालीन कक्ष में तैनात जूनियर डाक्टरों ने उनके पिता की हालत पर ध्यान नहीं दिया तो इसके बाद उन्होने इस बाबत चिकित्सकों से उनके पिता को जल्दी देखने को कहा तो चिकित्सक गाली-गलौज पर उतर आए, और इसके बाद योगेश ने पड़ोसी दीवान सिंह बिष्ट और उमेश बुधानी को मदद के​ लिये फोन कर बुलाया। और फोन करने के कुछ देर में दोनो अस्पताल में पहुंच गये और दोनों ने चिकित्सकों से मरीज को देखने के लिये कहा। 


आरोप है कि जब चिकित्सकों से मरीज को देखने के लिए कहा तो चिकित्सक भड़क गये और जूनियर डॉक्टर और सुरक्षाकर्मी तीनों को एक कमरे में ले गए और तीनों की पिटाई की। तीनों लोगों को पिटाई से गंभीर चोटें आई हैं।

https://Big Breaking- ​कैबिनेट विस्तार से पहले छुट्टी, केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल (Ramesh Pokhriyal) ने दिया इस्तीफा


तीनों वहां से किसी तरह से बाहर निकले और अपने परिचितों को इसकी सूचना दी तो लोग एकट्ठे हो गये और इसके बाद आधी रात को मेडिकल कॉलेज में हंगामा हो गया। बवाल बढ़ने पर एसटीएच प्रशासन ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने मामला शांत कराया। 


एसटीएच में हंगामें की खबर मिलने पर तो कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंच गये और वहां हो हल्ला और नारेबाजी शुरू हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बमुश्किल लोगों को समझाया और तीनों घायलों को बेस चिकित्सालय उपचार के लिये भिजवाया। 


एसपी सिटी जगदीश चंद्रा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। इधर पुलिस ने मे​डिकल कॉलेज के आपातकालीन कक्ष में लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर उसकी पड़ताल भी शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now