Uttra news
अपडेट - मरचूला के पास नदी में बहे पिता पुत्र का नही चल सका पता, रेस्क्यू अभियान रूका
 माँ की आंखों के सामने ही उफनाई रामगंगा में समा गया लाड़ला, पति भी नदी की लहरों में हुआ लापता
 

सलीम मलिक 


रामनगर। यहां मरचूला में नहाते समय नदी के तेज बहाव में बहे पिता पुत्र का पता नही लग सका है। देर शाम तक रेस्क्यू अभियान चलाया गया लेकिन दोनों का कुछ  पता नही चल सका था। अब कल सुबह फिर से रेस्क्यू अभियान चलाया जायेगा 

 मुरादाबाद से आये पर्यटकों को पहाड़ की रामगंगा नदी में नहाने के दौरान फोटोग्राफी करना भारी पड़ गया। एकाएक बढ़े नदी के जलस्तर की चपेट में आकर पिता-पुत्र बह गए। जबकि उनके साथ के अन्य सदस्य चीखते-चिल्लाते अपने परिजनों को देखते रह गए। दोनों की तलाश में प्रशासन ने रेस्क्यू अभियान चलाया। लेकिन देर रात तक दोनों का कुछ पता नहीं चला। 


घटनाक्रम के अनुसार मुरादाबाद अनुसार बैंक कॉलोनी पूनम विहार मुरादाबाद यूपी के रहने वाले 30 वर्षीय राजेश कुमार पुत्र राम अवतार अपने परिवार के साथ संडे को कॉर्बेट नेशनल पार्क घूमने आए थे। इस बीच राजेश कुमार अपने 8 वर्षीय बेटे कार्तिक के साथ मरचूला में रामगंगा व उसकी सहायक बदनगढ़ गधेरे के संगम पर नहाने चले गए। इस दौरान दोनों पिता-पुत्र नदी में नहाते-नहाते फोटोग्राफी करने लगे। राजेश का भाई व पत्नी भी वहीं मौके पर ही कुछ दूरी पर थे। 


इस बीच पहाड़ों में हुई बरसात के बाद रामगंगा नदी का जलस्तर बढ़ने लगा। एकाएक बढ़े जलस्तर की वजह से बाहर क्षेत्र के पर्यटक इसका अंदाजा ना लगा सके और नदी का बहाव तेज होने पर दोनों पिता-पुत्र राम गंगा की लहरों में बहते चले गए। वहीं पास में पत्नी और अन्य परिजनों के चीखने चिल्लाने के बाद मौके पर आसपास के लोग पहुंचे लेकिन कोई भी उफनाई हुई नदी में उतरने का साहस नहीं जुटा पाया।

घटना की खबर तत्काल राजस्व पुलिस और तहसील मुख्यालय सहित सल्ट थाने में दी गई। जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया लेकिन देर शाम तक पिता और पुत्र का पता नहीं लगाया जा सका। प्रशासन ने रात का घना अंधेरा होने के कारण फिलहाल रेजक्यू अभियान रोक दिया है। सुबह प्रशासन द्वारा दोनों की तलाश में फिर अभियान चलाया जाएगा। इस घटना के बाद राजेश की पत्नी और परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now