Uttra news
एसएसजे विश्वविद्यालय अल्मोड़ा में प्राध्यापकों का प्रदर्शन जारी, भेजा ज्ञापन
 

अल्मोड़ा। सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय अल्मोड़ा में कार्यरत प्राध्यापकों ने वर्तमान तक पूर्व विश्वविद्यालय 'कुमाऊं विश्वविद्यालय नैनीताल' के परिसरों में स्थानान्तरण विकल्प नहीं दिए जाने पर विरोध व्यक्त किया है। प्राध्यापकों का कहना है कि अब तक उनके द्वारा उपलब्ध कराई गई आपत्तियों का न तो निस्तारण हुआ और न ही शिक्षकों को सूचित किया गया है।

एसएसजे परिसर अल्मोड़ा में प्राध्यापकों ने सांकेतिक प्रदर्शन करते हुए कहा कि उच्च शिक्षा मंत्री ने 28 जनवरी 2021 को पूर्व मुख्यमंत्री और जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में विकल्प दिए जाने की बात कही थी, इसके बाद भी उन्हें विकल्प नहीं दिया जा रहा है। कहा कि जब तक विकल्प नहीं दिया जाता तब तक विरोध जारी रहेगा। 

प्राध्यापकों ने जिलाधिकारी के माध्यम से शासन को अपनी मांग से संबंधित एक ज्ञापन भी प्रेषित किया है। प्रदर्शन में प्रो. एनडी कांडपाल, प्रो. एसपी जोशी, डॉ. तेजपाल सिंह, डॉ. प्रियंका सागर, डॉ. वीडीएस नेगी, डॉ. एएस अधिकारी, डॉ. संजीव आर्य, डॉ. प्रीति आर्या, डॉ. ममता पंत, डॉ. दीपक कुमार टम्टा, डॉ. माया गोला, डॉ. श्वेता चिनियाल सहित अनेक प्राध्यापक मौजूद रहे।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now