Uttra news
Pithoragarh- महंगाई के विरोध में निकाला साइकिल जुलूस
 
पिथौरागढ़ सहयोगी, 15 जुलाई 2021

महंगाई के विरोध में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय में केमू स्टेशन से टनकपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप तक साइकिल जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया और साइकिलों को पेट्रोल पंप पर लगाकर मोदी सरकार पर तंज कसा।


गुरुवार को यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष ऋषेन्द्र महर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप तक साइकिल जोरदार नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया। इस दौरान महर ने कहा कि जिस तरह देश में पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस के साथ खाद्य तेल, राशन, फल व सब्जी जैसी रोजमर्रा की चीजें महंगी होती जा रही हैं, उससे गरीब आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। 

https://Good News- केंद्र सरकार के कर्मचारियों को मिलेगा यह लाभ


उन्होंने कहा भाजपा की डबल इंजन सरकार ने 2014 में नारा दिया था कि बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार। लेकिन पिछले कुछ सालों में जिस तरह से हर चीज के दाम आसमान छूने लगे हैं उससे लगता है मोदी सरकार ठान चुकी है कि वो देश के मध्यम और गरीब तबके को सड़क पर लाकर रहेगी। 

https://Almora- जागेश्वर में इन नियमों के साथ पूजा व दर्शन कर सकेंगे श्रद्धालु, कोविड के चलते लगाई गई कई पाबंदिया


प्रदेश महासचिव करन सिंह और विधानसभा अध्यक्ष शुभम बिष्ट ने कहा कि जबसे भाजपा सत्ता में आई है, बेलगाम हो चुकी है। बेरोजगारी भयावह है और उस पर कोरोना के नाम पर लोगों की नौकरियां छीन ली गईं है। उन्होंने सवाल किया कि इन हालातों में अगर महंगाई इस तरह बढ़ेगी तो लोग अपना जीवन यापन कैसे करेंगे।


वक्ताओं ने कहा कि मोदी राज में गरीब और गरीब होता जा रहा है और बड़े उद्योगपति व कंपनियां का मुनाफा बढ़ता जा रहा है। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि पेट्रोल में शतक लगाने वाले शतकवीर मोदी जी ने क्या इन्ही अच्छे दिनों का वादा कर जनता से वोट मांगे थे। अगर यही अच्छे दिन हैं तो भाजपा को इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। 


प्रदर्शन में प्रकाश देवली, आनंद धामी, नवीन ऐरी, कविराज सिंह, अभिषेक कोहली, सागर कुमार, गजेंद्र सिंह, संजय कुमार, देवेंद्र लोहिया, राहुल भट्ट, ललित कुमार, आशीष सुरखाली, नीरज जोशी आदि शामिल थे। 
 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now