Movie prime
कोरोना Archives - Page 62 Of 104 - उत्तरा न्यूज
चीन के वुहान शहर से शुरू हुई बीमारी कोविड19 ने इस समय पूरे विश्व के सामने एक नया संकट खड़ा कर दिया है। कोरोना वायरस के कारण होने वाले संक्रमण से यह बीमारी होती है। भारत में भी इसके आहट से सरकार ने 21 दिनों के लॉक डाउन का ऐलान किया है।
 

अल्मोड़ा जनपद में 6 लोग कोरोना संक्रमण के चलते गंवा चुके है जान

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में बुधवार की रात तक 15 नये कोरोना (corona) वायरस संक्रमण के केस सामने आये है। अल्मोड़ा जिले में संक्रमितों की संख्या 1718 पहुंच गई है। बुधवार को अल्मोड़ा व हवालबाग से सटे इलाकों में 4 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें कपड़खान और नृसिंहबाड़ी के 4 नये मामले शामिल है। जबकि द्वाराहाट विकासखण्ड में 7, ताड़ीखेत विकासखण्ड में 3, स्याल्दे विकासखण्ड में 1 सैंपल कोरोना पॉजिटिव आये है।


अल्मोड़ा जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1718 पहुंच गई है। इनमें से 1623 ठीक हो चुके हैै। जबकि 1623 लोग स्वस्थ हो चुके है। एक्टिव केस 89 है जबकि 6 लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी हैै।


विगत 29 सितंबर से अगर आंकड़ों की बात करे तो इस दिन अल्मोड़ा जनपद में 10 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे। 30 सितंबर को 18 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। वही 1 अक्टूबर को जनपद में 24 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे।


2 अक्टूबर शुक्रवार को जनपद में 10 लोगों में कोरोना वायरस (corona avirus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 3 अक्टूबर को 7 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई । रविवार 4 अक्टूबर को भी कोरोना वायरस संक्रमण के 7 नये मामले सामने आये थे। सोमवार 5 अक्टूबर को जनपद में 6 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

6 अक्टूबर मंगलवार को 15 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 7 अक्टूबर बुधवार को 23 लोगों के कोराना सैंपल पॉजिटिव आये थे वही 8 अक्टूबर गुरूवार को 17 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये है। 9 अक्टूबर शुक्रवार को 19 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

10 अक्टूबर शनिवार को 7 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। रविवार 11 अक्टूबर को 13 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

सोमवार 12 अक्टूबर को 8 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। मंगलवार 13 अक्टूबर को 12 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। बुधवार 14 अक्टूबर यानि आज 15 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

खबरों से अपडेट रहने के लिये कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now