Movie prime
अल्मोड़ा में इन केन्द्रों पर होगा कोरोना (Corona) रोकथाम हेतु टीकाकरण
अल्मोडा। कोरोनावायरस महामारी (Corona) को रोकने के लिए जनपद अल्मोड़ा में 45 से अधिक आयु वर्ग के समस्त नागरिकों के कोविड-19 वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है। इस टीकाकरण अभियान से और अधिक जनता को जोड़ने के लिए कल दिनांक 09-05-2021 को जिलेभर में अनेक स्थानों पर टीकाकरण किया जाएगा। Almora- जिलाधिकारी ने किया कोविड
 
अल्मोड़ा में इन केन्द्रों पर होगा कोरोना (Corona) रोकथाम हेतु टीकाकरण

अल्मोडा। कोरोनावायरस महामारी (Corona) को रोकने के लिए जनपद अल्मोड़ा में 45 से अधिक आयु वर्ग के समस्त नागरिकों के कोविड-19 वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है। इस टीकाकरण अभियान से और अधिक जनता को जोड़ने के लिए कल दिनांक 09-05-2021 को जिलेभर में अनेक स्थानों पर टीकाकरण किया जाएगा।

Almora- जिलाधिकारी ने किया कोविड केयर सेंटर का औचक निरीक्षण

मुख्य चिकित्साधिकारी अल्मोडा के कार्यालय से जारी सूचना के अनुसार जिला चिकित्सालय (रैमजै स्कूल अल्मोडा), बेस चिकित्सालय अल्मोड़ा (होटल मैनेजमेंट संस्थान अल्मोड़ा), गोविन्द सिंह मेहरा राजकीय चिकित्सालय रानीखेत, प्रा०स्वा० / सामु०स्वा० केन्द्र बाडेछीना, द्वाराहाट, धौलादेवी, सल्ट, मछौड़, बरकिंडा, मानिला, दन्या, ध्याडी, हवालबाग, लमगड़ा, ताकुला, ताडीखेत, सोमेश्वर, भनोली, बिन्ता, दौलाघट, दुर्गानगर, जैंती, चौखुटिया, मासी, भिकियासैण, भतरौजखान, स्यालकोट, नाली, सिलौरमहादेव, पनुवानौला, पिलखोली, मिरोली, जसकोट, स्यालकोट, मनान, मजखाली, पीपली. थानामटेना, रामपुर, धामस, पैटसाल, पिलखोली, दुर्गानगर, नौघर, दैघाट, स्याल्दे सिलोरमहादेव, चलनीछीना में टीका लगाया जा सकता है।

Uttarakhand corona update- 8390 नए मामले,118 की मौत

जारी सूचना में बताया गया है कि दिनांक 10 मई 2021 से तृतीय चरण की कोविड वैक्सीनेशन प्रक्रिया शुरू की जा रही है। जिस हेतु ऑनलाईन एपाइन्टमेन्ट दिनांक 09-05-2021 से कोविन पोर्टल पर उपलब्ध होगी।

यूथ कांग्रेसियों (Youth congress) ने घरों में धरना देकर सरकार पर उठाये सवाल

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now