Uttra news
विकास परियोजनाओं की धीमी गति पर जताया रोष, कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
 
पिथौरागढ़ सहयोगी, 20 जुलाई 2021

 प्रदेश में कांग्रेस के शासनकाल के दौरान पिथौरागढ़ में शुरू हुईं विभिन्न विकास परियोजनाओं की धीमी गति के विरोध में मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। 


इस दौरान पार्टी जिलाध्यक्ष त्रिलोक सिंह महर ने कहा कि तत्कालीन पूर्व विधायक मयूख महर ने सरकार से लड़कर विभिन्न परियोजनाओं को स्वीकृत करवाया, जिनमें हवाई पट्टी, स्पोर्ट्स कॉलेज, पार्किंग और बेस अस्पताल आदि शामिल हैं, लेकिन ये कार्य आज भी अधूरे हैं।

यह भाजपा की पिथौरागढ़ के निवासियों के प्रति असंवेदनशीलता स्पष्ट रूप से दिखाती है। नगर अध्यक्ष पवन माहरा ने कहा कि भाजपा सरकार मात्र फर्जी उद्घाटनों में व्यस्त है। आज तक आंवला घाट पेयजल योजना के तीसरे पंप का कार्य पूरा नहीं हुआ है। ट्यूलिप गार्डन की प्रगति जंग जाहिर है और हवाई सेवा सरकार को मात्र चुनाव के समय याद आती है। 


 प्रदर्शन मेंं महामंत्री रोशन सौन, जितेंद्र महर, इंटक जिलाध्यक्ष कार्तिक खर्कवाल, पवन पाटनी, खीमराज जोशी, त्रिलोक बिष्ट, भुवन जोशी, दीपक, जावेद खान, बाब कन्याल रजत विश्वकर्मा आदि शामिल थे।
 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now