Uttra news
चालक को बेहोश कर 3 लाख रूपये ले उड़ा परिचालक, अल्मोड़ा जिले का है मामला
 
 


रामनगर से सलीम मलिक 

रामनगर। एक कैंटर का परिचालक चालक को नशीला पदार्थ पिलाकर पर्वतीय क्षेत्र के व्यापारी द्वारा रामनगर के व्यापारी के लिए भेजी तीन लाख की रकम लेकर लेकर फरार हो गया। चालक का आरोप है कि मामले में चालक द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नही की गई फरार परिचालक चालक को फोन पर पुलिस कार्यवाही किये जाने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। 

Almora Breaking- गोठ में घुसा गुलदार, लोगों में दहशत


मामले में दहशतजदा चालक ने रामनगर कोतवाली में भी परिचालक के खिलाफ तहरीर दी है। घटनाक्रम के अनुसार शाहिद हुसैन पुत्र अब्दुल रहमान निवासी शक्तिनगर रामनगर अपने कैंटर संख्या यूके 19 सीए 6111 से व्यापारियों का माल पर्वतीय क्षेत्र को ले जाने का काम करता है। 26 जून को भी वह एक व्यापारी का माल लेकर चमोली जनपद गया था। जहां से वापसी में मायापुर के व्यापारी ने तीन लाख रुपये का एक पैकेट रामनगर के व्यापारी अजय कुमार के लिए भेजा था।


 27 जून की देर रात जंगलचट्टी पानी के धारे के पास चाय पीकर जब शाहिद अपने कैंटर से वापस लौट रहा था तो रास्ते में ही उसके परिचालक वाजिद पुत्र प्यारे हाजी निवासी आदर्शनगर रामनगर ने उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया। जिससे शाहिद गहन बेहोशी की स्थिति में चला गया। शाहिद को बेहोश करने के बाद वाजिद कैंटर में रखे तीन लाख रुपये का पैकेट लेकर फरार हो गया। होश में आने पर शाहिद ने अपने आप को कैंटर सहित संगेला होटल चौखुटिया के पास पाया। वाजिद को कैंटर से गायब देख जब शाहिद ने चालक सीट के पिछले हिस्से में रखे रुपयों को देखा तो पैकेट भी गायब मिला। घटना की जानकारी शाहिद ने मासी पुलिस चौकी व चौखुटिया थाने में तहरीर दी तो दोनों जगह घण्टो की पुलिस पूछताछ के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जिसके बाद चालक शाहिद ने अल्मोड़ा व चमोली एसएसपी के साथ ही प्रदेश के डीजीपी को डाक से शिकायत भेजते हुए कार्यवाही की मांग की है। 

लाइन हाजिर इंस्पेक्टर की विदाई में डांस करना पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, 15 सस्पेंड


दूसरी ओर फरार वाजिद ने कॉर्बेट कॉलोनी निवासी अपनी सास समसीदा को फोन कर एक लाख रुपये खर्च होने व दो लाख रुपये उसके बैंक खाते में जमा करने की बात कर बीस हज़ार रुपये जमा करवाकर शाहिद द्वारा कानूनी कार्यवाही किये जाने पर उसे जान से मारने की बात कही। जिसकी जानकारी लगने पर शाहिद ने समसीदा को कोतवाली रामनगर ले जाकर पूरे घटनाक्रम से पुलिस से अवगत कराते हुए वाजिद के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। इस मामले में चौखुटिया थाना प्रभारी अशोक कांडपाल ने मामले से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि वह जांच के सिलसिले में बाहर हैं। थाना वापसी पर ही मामले में कुछ कहा जा सकेगा। जबकि रामनगर कोतवाली के एसएसआई जयपाल सिंह चौहान ने बताया कि घटनास्थल दूसरे जिले का होने के कारण मामला वहीं दर्ज किया जाएगा।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now