Movie prime
चम्पावत Archives - Page 3 Of 37 - उत्तरा न्यूज
heavy rain become dangerous for champavat चंपावत। जिले में पिछले तीन दिन से लगातार बारिश rain होने से लोगों की परेशानी बढ़ने लगी है। चंपावत जिले के बाराकोट, पाटी, टनकपुर, चंपावत, लोहाघाट में लगातार बारिश होने से नदी नालों का जल स्तर बढ़ने लगा है। वहीं लोहाघाट टनकपुर हाइवे में मलबा गिरने लगा है हालांकि
 
चम्पावत Archives - Page 3 Of 37 - उत्तरा न्यूज

heavy rain become dangerous for champavat

चंपावत। जिले में पिछले तीन दिन से लगातार बारिश rain होने से लोगों की परेशानी बढ़ने लगी है। चंपावत जिले के बाराकोट, पाटी, टनकपुर, चंपावत, लोहाघाट में लगातार बारिश होने से नदी नालों का जल स्तर बढ़ने लगा है। वहीं लोहाघाट टनकपुर हाइवे में मलबा गिरने लगा है हालांकि अभी यातायात सुचारू रुप से चल रहा है।

चम्पावत Archives - Page 3 Of 37 - उत्तरा न्यूज

नलों में गंदा पानी आने से पीने के पानी की समस्या होने लगी है। पहाड़ी क्षेत्रों में खेतों में लगी सब्जियों जिनमें गोभी, बेंगन, कद्दू और टमाटर की खेती खराब होने लगी है। कलाखरक गांव के युवा कास्तकार दिनेश चंद्र, भुवन चंद्र,राजू डिकटिया व महेश चन्द्र का कहना है कि टमाटर के पौधों में बारिश के कारण रोग लगने से टमाटर खराब होने लगे हैं अगर बारिश एक दो दिन और रहती है तो गोभी जो तैयार है उसके सड़ने व कीड़े लगने के आसार हैं।

चम्पावत Archives - Page 3 Of 37 - उत्तरा न्यूज

बारिश के कारण पालतु जानवरों गाय,भेंस, बकरियों अन्य मवेशियों के लिए चारा,घास लाना भी मुश्किल हो रहा है। बारिश के कारण बाजार में भी सन्नाटा पसरा है।

हमारे यूट्यूब चैनल को लाइक करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now