Uttra news
आफत की बारिश के बीच अल्मोड़ा में बिजलीघर के पैनल में हुआ ब्लॉस्ट, विद्युत आपूर्ति ठप
 


अल्मोड़ा। विगत तीन दिनों से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। भारी बारिश के चलते कई मार्ग बंद हो गये है वही नदियो का जलस्तर बढ़ गया है। अलबत्ता अभी तक किसी बड़े नुकसान की सूचना नही है। तड़के तीन बजे ।खत्याड़ी बिजलीघर में खराबी आने से नगर के बड़े इलाके में ​बिजली गुल है। भारी बारिश के बावजूद विद्युत विभाग के कर्मचारी फॉल्ट को दूर करने में जुटे हुए है। 

Blast occurred in the panel of the power house in Almoraअधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड अल्मोड़ा कन्हैया जी  मिश्रा ने बताया कि तड़के 3 बजे के आसपास खत्याड़ी बिजलीघर में ब्लास्ट की आवाज सुनाई दी जिसके बाद से विद्युत आपूर्ति बाधित हुई है। बताया कि पैनल ब्लास्ट होने से केबल बॉक्स में फॉल्ट आ गया है। कहा कि वह खुद मौके पर है और फॉल्ट को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है भारी बारिश के कारण मरम्मत कार्य में दिक्कत आ रही है। ​खत्याड़ी बिजलीघर में अधिशासी अभियंता कन्हैया जी मिश्रा, एसडीओ संतोष अग्रवाल, एई कैलाश सिंह,जेई मनोरंजन वर्मा,विनोद कुमार दुर्गापाल, लाइन स्टॉफ राजेंद्र सिंह बोरा,सब स्टेशन आपरेटर  बालम सिंह मेहरा और विनोद मौके पर बिजलीघर के फॉल्ट को दूर करने में जुटे हुए है। उन्होंने बताया कि लगभग एक घंटे में फॉल्ट को दूर कर दिया जायेगा। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now