Uttra news
Almora- जनता को गुमराह करना बंद करे बीजेपी- भानु जोशी
 
अल्मोड़ा, 22 जुलाई 2021

उत्तराखंड क्रांति दल के विधानसभा प्रभारी भानु प्रकाश जोशी ने भाजपा के पेयजल मंत्री एवं अल्मोडा प्रभारी बिशन सिंह चुफाल पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।


प्रभारी जोशी ने यहां अपने बयान में कहा कि चुफाल आजकल अल्मोड़ा विधान सभा में जगह-जगह लोगों को एकत्रित करके अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे हैं।

जोशी ने कहा कि चुफाल जनता को ये भी बताए कि उनकी डबल इंजन की सरकार में महंगाई कहां से कहां पहुंच गयी है। रसोई सिलेंडर के दाम आए दिन बढ़ते ही जा रहे है, तेल की कीमतें भी रूकने का नाम नहीं ले रही है। पेट्रोल के दाम 100 के करीब डबल इंजन की सरकार पहुंचा चुकी है।  


उन्होंने कहा कि रोजगार के बड़े-बड़े वादे डबल इंजन की सरकार ने किए थे। आज जो नवयुवक रोजगार से जुड़े भी थे उन्हें भी जीएसटी, और नोटबन्दी जैसे गलत निर्णयों के कारण अपने रोजगार से हाथ धोना पड़ रहा है। बेरोजगारी के कारण आज उत्तराखंड के नवयुवक आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं।


जोशी ने कहा कि चुफाल जनता को यह भी बताएं की पहाड़ की जमीनों को भी डबल इंजन की सरकार बहुत जल्द पूंजीपतियों के हाथों बेच देगी, क्योंकि डबल इंजन की सरकार में इतना दम नहीं है कि सरकार उत्तराखंड में भू-कानून पारित कर सके।


इसलिए उन्होंने ने कहा कि चुफाल जनता से माफी मांगे, क्योंकि बीजेपी की डबल इंजन की सरकार जब से उत्तराखंड में बनी है तब से उत्तराखंड की जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है।


उक्रांद विधानसभा अल्मोड़ा प्रभारी भानु प्रकाश जोशी ने स्पष्ट किया है कि विगत 5 वर्षों से अल्मोड़ा के विधायक अपना एक भी ऐसा कार्य बता दें जो उन्होंने अल्मोड़ा की जनता के विकास के लिए किया हो। 


उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि विधायक ने 5 वर्षों में सिर्फ अपना विकास जरूर किया है लेकिन जोशी ने अपने बयान में कह दिया है कि यदि अब चुफाल व उनके विधायक विधानसभा में लोगों को गुमराह करते दिखे तो उन्हें यूकेडी कार्यकर्ताओं के आक्रोश का सामना करना पड़ेगा और उन्हें गावं-गावं में काले झंडे दिखाए जाएंगे।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now