Uttra news
Pithoragarh- 2022 के लक्ष्य पर फोकस रही भाजपा जिला कार्यसमिति
 
बैठक में पदाधिकारियों व कैबिनेट मंत्रियों ने पार्टी की नीति और केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने का किया आह्वान 
 


 


पिथौरागढ़। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यसमिति की बैठक में पार्टी की रीति-नीति और केंद्र तथा राज्य सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों को जनता के बीच पुरजोर तरीके से ले जाने का आह्वान किया गया। कार्यसमिति में कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों का मार्गदर्शन पार्टी के जनपद प्रभारी और प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व विधायक कैलाश शर्मा, जिलाध्यक्ष वीरेंद्र वल्दिया, कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल और जिले के प्रभारी मंत्री अरविंद पांडे आदि ने किया। 


कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी कैलाश शर्मा ने पार्टी-संगठन का प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता से सरकार की उपलब्धियों को आम जनमानस तक पहुंचाने का आह्वान किया। पार्टी की मजबूती को अपने-अपने स्तर पर जो भी प्रयास हैं, उन्हें मजूबती से धरातल पर उतारने को कहा। जिलाध्यक्ष वल्दिया ने केंद्र व राज्य की नीतियों व सफलताओं को आम जनता तक ले जाने की बात का आह्वान किया, ताकि 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी जिले की चारों सीटों पर अपना परचम लहरा सके। जिससे कि पार्टी को मजबूती प्रदान हो सके।  


 कार्यसमिति को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि बैठक का मुख्य उद्देश्य है पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में नये जोश और ऊर्जा के साथ उतरेगी और चारों सीटों पर कमल का फूल खिलेगा। जनपद के प्रभारी मंत्री अरविंद पांडे ने विश्वास जताते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने विगत वर्षों में जो विकास कार्य किये हैं, उन्हीं के दम पर पार्टी पुनः प्रदेश में 60 से अधिक सीटों के साथ प्रचंड बहुमत से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में सरकार का गठन करेगी।

कार्यसमिति में पिथौरागढ़ विधायक चंद्रा प्रकाश पंत, गंगोलीहाट विधायक मीना गंगोला, जिला पंचायत अध्यक्ष दीपिका बोहरा, नगरपालिका पिथौरागढ़ अध्यक्ष राजेंद्र सिंह रावत, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य राकेश देवलाल और महेंद्र सिंह लुंठी, जिला मंत्री गोलू पाठक, मीडिया प्रभारी राजेंद्र जोशी, कृपाल वल्दिया, गोपू महर, ललित पंत समेत जिले के समस्त पदाधिकारी, कार्यकारिणी सदस्य, मोर्चों के पदाधिकारी, प्रकल्प-प्रकोष्ठों के संयोजक व पांच विकासखंडों के क्षेत्र प्रमुख समेत दर्जनों पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल थे। कार्यसमिति का संचालन जिला महामंत्री महिमन कन्याल और बसंत जोशी ने किया। 

एवरेस्ट विजेता मनीष को किया सम्मानित 


पिथौरागढ़। भाजपा कार्यसमिति की बैठक के अवसर पर पिछले दिनों दुनिया सबसे ऊंची चोटी एवरेस्ट फतह करने वाले पिथौरागढ़ निवासी पर्वतारोही मनीष कसनियाल को सम्मानित किया गया। कैबिनेट मंत्री चुफाल और पांडेय व जिला प्रभारी शर्मा ने मनीष के उज्जवल भविष्य की कामना की। इससे पूर्व जिला कार्यसमिति में भाजपा जिलाध्यक्ष बीरेंद्र वल्दिया ने सभी अतिथियों शॉल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।  
 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now