Uttra news
राज्य की बेशकीमती भूमि को लुटाने के शाजिश में शामिल रही हैं भाजपा व कांग्रेस: यूकेडी
 
 

अल्मोड़ा,18 जुलाई 2021- यूकेडी ने कहा है कि राज्य बनने के बाद बारी से उत्तराखंड में शासन करने वाली भाजपा व कांग्रेस ने अपने स्वार्थ के चलते उत्तराखंड के भू कानून को हमेशा खुर्द बुर्द करने की नीयत से कमजोर कानून बनाए। इस लिए इन दोनों दलों को चुनावी वर्ष में मजबूत भू कानून बनाने की वकालत करने का कोई हक नहीं है।


जारी बयान में यूकेडी के जिला प्रवक्ता केशव कांडपाल ने कहा कि राज्य बनने के बाद 21वर्षों तक इन दोनों दलों ने बारी बारी से यहां सरकार चलाई है और इन दोनों दलों ने अपने कार्यकाल में हमेशा स्वार्थवश कमजोर भू कानून बनाकर बाहरी लोगों को फायदा पहुंचाने का प्रयास किया है।


उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता जहां मजबूत भू कानून बनाने की मुहिम छेड़ रही है यह दोनों पार्टियां भी राज्य का हितैषी बनने का स्वांग रच रही हैं।


उन्होंने कहा कि केवल यूकेडी ही जनभागीदारी व जनभावनाओं के अनुरूप कार्य करने को कृतसंकल्प है और यूकेडी लगातार इस सवाल को उठा रही है।जिसे जनता का समर्थन भी मिल रहा है। और चुनावी वर्ष में बीजेपी और कांग्रेस भी मुद्दे को भटकाने की साज़िश रच रही है और जनता के साथ होने का दिखावा कर रही हैं। 

उन्होंने कहा कि जनता इन दोनों दलों के कथनी व करनी को समझ चुकी हैं और आगामी विधानसभा चुनावों में इसका परिणाम इन राष्ट्रीय दलों को भुगतना पड़ेगा।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now