Uttra news
बड़ी खबर- द्वाराहाट विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने दिया धरना, माइक थाम किया यह एलान
 

 द्वाराहाट/अल्मोड़ा, 08 जुलाई 2021- द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने एक बार फिर विधायक पर आरोपों की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह विधायक के आवास पर धरने पर बैठ जाएंगी।
बुधवार को द्वाराहाट में कांग्रेस ने महिला अपराधों व  ज्वालापुर हुई घटना को लेकर  विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। तब वहां द्वाराहाट  विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा चुकी पीडि़ता अपनी बेटी को लेकर धरना स्थल पर पहुंच गई। वह कुछ देर धरने में बैठी और इसके बाद माइक थाम लिया।

विधायक महेश नेगी


इसके बाद उसने विधायक नेगी पर आरोपों झड़ी लगा दी। पूछा कि विधायक सच्चे हैं तो डीएनए टेस्ट क्यों नहीं कराते। गिरफ्तारी से बचने को न्यायालय से स्टे की क्या जरूरत है। पीडि़ता ने साफ कहा, उसकी बच्ची को पिता का नाम व न्याय न मिला तो विधायक आवास के आगे धरने पर बैठेगी। 


जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक मदन सिंह बिष्टï की अगुआई में कांग्रेसी गुरुवार को मुख्य चौराहा पर महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टïाचार व महिला अपराध के मुद्दे पर धरना दे रहे थे। दुष्कर्म के आरोप में घिरे भाजपा विधायकों के खिलाफ नारेबाजी हो रही थी। इसी दौरान विधायक महेश नेगी पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा चुकी पीडि़ता अपनी बच्ची के साथ भीड़ के बीच पहुंच गई।


इस बीच दुराचार का आरोप लगाने वाली महिला द्वाराहाट पहुचकर आज दर्जनों महिलाओं के साथ मुख्य बाजार में धरना स्थल पर बैठ गई और अपने भाषण के दौरान उसने विधायक से डीएनए टेस्ट की मांग की ।


 पीड़िता महिला ने कहा कि विधायक डीएनए के खिलाफ लगातार स्टे ले रहे है।अगर जल्दी बेटी को अपना नाम नही दिया तो उनके घर पर ही बेटी को लेकर बैठ जाऊगी। महिला ने आरोप लगाया कि समझौते के लिए उस पर कई बार दबाव बनाए गए। मगर उसे व बच्ची को न्याय चाहिए। दो टूक कहा कि विधायक सत्ता की आड़ लेकर बच्ची को स्वीकार नहीं करेंगे तो आवास के आगे धरने पर बैठना पड़ेगा। 

विधायक महेश नेगी


इस बीच  पूर्व विधायक मदन बिष्ट ने कहा कि अगर पीडित महिला उनका साथ मांगेगी तो वह जरुर देगें। महिलाओं के न्याय की लड़ाई में कांग्रेस पूरा साथ देगी।


इस धरने में पूर्व विधायक द्वाराहाट मदन सिंह बिष्ट , ब्लॉक प्रमुख द्वाराहाट दीपक किरौला , ब्लाक प्रमुख चौखुटिया किरन बिष्ट पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र किरौला , पीसीसी मेंबर गणेश कांडपाल , ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गोपाल मासीवाल , ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दिगंबर बिष्ट , महेश लाल वर्मा पूर्व प्रदेश सचिव अमर सिंह रावत, जगत रौतेला , पंकज कुमार , शैलेन्द्र रावत , नारायण रावत , पूरन जोशी, हीरा बिष्ट,जगत रौतेला, विपुल कार्की सहित कांग्रेस के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now