Uttra news
Bageshwar- जिले में भूस्खलन से सम्बधित मॉक अभ्यास का हुआ आयोजन
 

बागेश्वर। 23 अगस्त,2021- आपदा से निपटने की तैयारी को परखने और बेहतर प्रबंधन हेतु जिलाधिकारी विनीत कुमार के निर्देशानुसार परगना बागेश्वर स्तर से गठित आई0आर0एस0 टीम द्वारा आज तहसील बागेश्वर अन्तर्गत गिरेछीना मोटर मार्ग के समीप थूनी में भूस्खलन से सम्बधित मॉक अभ्यास किया गया। 

अभ्यास के अन्तर्गत गिरेछीना मोटरमार्ग के समीप थूनी में अपराह्न 3:16 बजे भूस्खलन होने एवं तीन गाड़ियों के मय सवारी एवं वाहन चालकों की दबने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल संबंधित टीमों को अवगत कराते हुए उपजिलाधिकारी बागेश्वर योगेंद्र सिंह आपरेशन चीफ के साथ मौके पर पहुंचकर राहत एव बचाव का कार्य आरंभ किया गया। उक्त घटना में एक व्यक्ति की मौत व 5 व्यक्तियों के घायल होने की सूचना थी। उक्त के अतिरिक्त घटना स्थल के समीप निवासरत ग्रामीणों की पालतू बकरियां मलवे में दबी पायी गयी।

मॉक ड्रिल में उपजिलाधिकारी बागेश्वर योगेंद्र सिंह, पुलिस उपाधीक्षक बिपिन पंत, तहसीलदार दीपिका आर्य सहित स्ट्रेचिंग एरिया प्रबंधक के रूप मे टीम के अन्य कार्मिक उपस्थित रहे।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now