Uttra news
अल्मोड़ा:: तेज बारिश में आवासीय मकान हुआ ध्वस्त
 
 

अल्मोड़ा, 22 जुलाई 2021- लगातार हो रही बरसात के चलते भैसियाछाना ब्लाँक के ग्राम सभा बुधोला (पेटशाल) में तारा देवी पत्नी केशव राम  का मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है। प्रभावित परिवार ने पंचायत भवन में शरण ली है।

मौके पर पहुंचे धर्मनिरपेक्ष युवा मंच संयोजक विनय किरौला व  सदस्य सुन्दर लटवाल,मनोज लटवाल, कमलेश सनवाल द्वारा आपदा पीड़ित के पास जाकर उन्हें हर संभव मदद का वादा किया गया।

मंच संयोजक विनय किरौला ने बताया कि मंच के पेटशाल क्षेत्र के सदस्य राजू कुमार व राजेन्द्र नाथ  द्वारा देर रात इस आपदा की जानकारी दी। जिस पर अगले दिन मंच की पूरी टीम आपदा पीड़ितों के लिये आवश्यक राशन लेकर गांव में पहुंची।
सामाजिक एकता का परिचय देते हुए सभी ग्रामवासियों ने मिलकर भी राशन इत्यादि की व्यवस्था की। पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों को पंचायत भवन में शिफ्ट कर दिया गया है।

आवासीय मकान

प्रशासन से मंच द्वारा पुरजोर मांग की गयी है कि शीघ्रता से प्राथमिकता के साथ तुरन्त आवश्यक मुआवजा पीड़ित परिवार को दिया जाये जिससे वह अपने रहने की व्यवस्था तुरंत कर सके तथा आवास की स्थायी व्यवस्था होने तक प्रशासन द्वारा राशन व प्रतिदिन के रोजगार की व्यवस्था की जाये।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now