Uttra news
Almora Breaking: गर्भवती महिला मौत मामला- पति व सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज
 

अल्मोड़ा(Almora)। गभर्वती महिला मौत मामले में पुलिस ने मृतका के मामा की तहरीर पर पति व सास के खिलाफ दहेज हत्या (dowry murder) का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 
 

मृतका के मामा बागेश्वर निवासी, महेश राम की ओर से सोमवार यानि आज लमगड़ा थाने में नामजद तहरीर सौंपी गई। तहरीर में परिजनों ने कहा कि पति व सास द्वारा मृतका को दहेज ​के लिए प्रताड़ित किया जाता था। जिस कारण उसने यह कदम उठाया। उन्होंने पुलिस से मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
 

थानाध्यक्ष लमगड़ा सुनील बिष्ट ने बताया कि मृतका के मामा की तहरीर पर सल्ली देवी (52) पत्नी कैलाश राम व पति केशव राम पुत्र कैलाश राम, निवासी ग्राम मालता जलना, लमगड़ा के खिलाफ दहेज हत्या (dowry murder) का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।  

यह था मामला -  
लमगड़ा विकास खंड के ग्राम मालता, जलना निवासी गायत्री देवी उम्र करीब 25 वर्ष पत्नी केशव राम ने बीते 2 जुलाई की रात को कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजन महिला को लेकर यहां जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर ​दिया था। मृतका 8 माह की गर्भवती थी। मृतका की केशव राम से करीब 9 माह पहले ही शादी हुई थी।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now