Uttra news
Almora: भाजपा कार्यसमिति की बैठक में बोले चुफाल- कोविड काल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया सराहनीय कार्य
 

अल्मोड़ा। भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक बुधवार को भैसियाछाना मंडल के बाड़ेछीना में आयोजित की गई। बैठक में जिले के प्रभारी व कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा के लिए जुटने व सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। 
 

सर्वप्रथम मुख्य अतिथि बिशन सिंह चुफाल, विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा, जिला अध्यक्ष रवि रौतेला, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। 
 

इस दौरान पेयजल, ग्रामीण निर्माण व जनगणना मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सभी वर्गों का समावेश है और हमारा कार्यकर्ता पूरी जिम्मेदारी के साथ हर कार्य को पूरा करता है। चुफाल ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान भी लोगों की मदद करना हो या खाद्यान्न योजना का लाभ जन-जन तक पहुंचाना हो या फिर टीकाकरण अभियान हो, हर जगह भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा समाज में बढ़ चढ़कर कार्य किया गया। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता आगे चुनावी वर्ष में सरकार की नीतियों को प्रत्येक घर के प्रत्येक सदस्य तक पहुंचाने का संकल्प ले।

bjp


 

विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने कहा कि कार्यकर्ता की मेहनत व लगन की बदौलते ही आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगे भी इसी तरह कार्य करने का आह्वान किया।
 

प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता अनुशासित कार्यकर्ता है साथ ही समाज में हर वर्ग के साथ उनकी समस्याओं को सुनकर समाधान निकालने का प्रयास करता है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी और संघर्ष से पार्टी आगे बढ़ी है, इसे आगे जारी रखना है।
 

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी का मुखपत्र होता है किसी भी विषय को आगे तक पहुंचाना और फिर पार्टी के स्तर और सरकार के स्तर पर उसका समाधान निकालने में कार्यकर्ता की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है। 
 

मुख्य वक्ता रमेश बहुगुणा ने कहा कि पिछले 2 वर्ष से कोविड-19 के काल में संगठन व सरकार अपनी-अपनी जिम्मेदारी से कार्य कर रहे हैं। उत्तराखंड में फिर से इसी बलबूते पर भाजपा 2022 में मिथक तोड़ेगी और 57 से अधिक सीटें लाकर दोबारा सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि बूथ अध्यक्ष और पन्ना प्रमुख बनाते हुए 15 अगस्त तक बूथ की कार्यकारिणी के कार्य को पूरा करें। साथ में सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें।
 

जिला सह मीडिया प्रभारी संदीप भोज ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जन-जन में सामाजिक भागीदारी का एहसास कराकर सरकार की सभी नीतियों को पहुंचाने का कार्य करने का संकल्प लेने का समय आ गया है। 2022 के विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है लिहाजा कार्यकर्ताओं को जुट जाने की आवश्यकता है। 
 

इस दौरान मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राणा, मंडल उपाध्यक्ष पूरन सिंह रावत, मंडल उपाध्यक्ष षष्टि दत्त जोशी, मंडल उपाध्यक्ष अनीता देवी, मंडल उपाध्यक्ष दरबान सिंह, मंडल महामंत्री जितेंद्र सिंह, मंडल महामंत्री मंगल सिंह, मंडल मंत्री चंदन सिंह, प्रदीप सिंह, कैलाश राम, नीमा देवी, जानकी देवी, कोषाध्यक्ष हयात सिंह, मीडिया प्रमुख गोविंद सिंह और दया किशन सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now