Uttra news
Almora- भाजपा की कार्यसमिति हुई संपन्न, कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने की अपील
 
अल्मोड़ा, 20 जुलाई 2021

भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति यहां सपंन्न हो गयी है। धार की तूनी स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्य समिति को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि भाजपा कैडर बेस पार्टी है। 


कार्यकर्ता ही भाजपा की रीति नीति है और अनुशासन भाजपा की रीढ़ है। कहा कि एक समय था जब कोई भी टिकट नहीं  मांगता था लेकिन लक्ष्य एक ही था कि हम आगे बढ़ते रहे और हम आज इस स्थिति पहुंच गए है। 


चुफाल ने कहा कि कोरोना काल में सरकार ने महत्वपूर्ण काम किया है। मुख्य वक्ता राजेन्द्र भंडारी ने भी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का कार्य किया।


इससे पूर्व कार्यसमिति की शुरूवात में अल्मोड़ा जिला प्रभारी आशीष गुप्ता और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा का भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल-माला और शॉल ओढ़ाने के साथ ही स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। इसके बाद दीप प्रज्ज्वलन के बाद कार्य समिति की बैठक आरम्भ हुई। 


स्वागत कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। रौतेला ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व द्वारा जो भी कार्यक्रम उन्हें मिले उन्हें पूरा किया, उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि संगठन में ईमानदारी और मिल-जुल कर कार्य करे। 


अल्मोड़ा प्रभारी आशीष गुप्ता ने कहा कि भाजपा के कायकर्ता ही भाजपा की ताकत है। कार्यसमिति में पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा ने राजनीतिक प्रस्ताव पास किया ओर समर्थन पूर्व जिलाध्यक्ष गोविन्द पिलख्वाल ने किया।


बैठक में शोक सभा करने के साथ ही दो मिनट का मौन रखकर की पूर्व विधायक व पूर्व सांसद बची सिंह रावत, विधायक सुरेंद्र सिंह जीना, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मोहन राम आर्य, मोती लाल वर्मा, बीडी चबड़वाल, नर्मदा तिवारी, फहीम अहमद, नवीन पंत, किशन उपाध्याय, भगवान दास साह के निधन पर उन्हें श्रद्वांजलि दी गई। 


बैठक का संचालन जिला महामंत्री महेश नयाल, प्रेम शर्मा ने किया बैठक मे विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान, महेश नेगी, महेश जीना, प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा, अरविन्द बिष्ट, कुंदन लटवाल, ललित लटवाल, कैलाश पंत, गोविंद पिलख्वाल, रमेश बहुगुणा, लता बोरा आदि मौजूद रहे।

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now