Uttra news
Almora: एआईसीसी कोऑर्डिनेटर संजय गौतम ने कार्यकताओं में भरा जोश, कहा- 2022 में पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी कांग्रेस
 

अल्मोड़ा। कांग्रेस विधानसभा चुनाव 2022 मिशन में जुट गई है। अल्मोड़ा पहुंचे एआईसीसी कोऑर्डिनेटर संजय गौतम ने सोमवार को यहां कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने संगठन की मजबूती व विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कार्यकताओं से एकजुट होने का आह्वान किया। 

संजय गौतम को विधानसभा अल्मोड़ा, जागेश्वर, सोमेश्वर एवं द्वाराहाट के साथ ही चम्पावत एवं लोहाघाट का कोऑर्डिनेटर एआईसीसी के द्वारा नियुक्त किया गया है।


 https://उत्तराखंड में एक सप्ताह और बढ़ सकता है covid curfew, इस बार ज्यादा रियायत के मूड में नहीं सरकार

बैठक को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ घरों से निकलें और घर-घर जाकर लोगों को कांंग्रेस की नीतियों से अवगत करायें। उन्होंने कहा कि आगामी 2022 में विधानसभा चुनाव हैं और निश्चित रूप से इन विधानसभा चुनाव में कांंग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सत्ता में आयेगी।


 

संजय गौतम ने कहा कि भाजपा की सरकार में देश से लेकर राज्य तक महंगाई व बेरोजगारी चरम पर है। भाजपा की विनाशकारी नीतियों से लोग परेशान है। लोग इस जनविरोधी सरकार को बदलने का मन बना चुके है। 


 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार मुख्यमंत्री बदल कर केवल जनता के ऊपर बोझ डालने का कार्य कर रही हैं। आज जनता आशा भरी दृष्टि से कांंग्रेस की ओर देख रही है क्योंकि जनता जानती है कि कांंग्रेस की सरकार में ही लोगों को महंगाई और बेरोजगारी से राहत मिल सकती है। 

https://Almora: शराब की बड़ी खेप के साथ नगर निवासी युवक गिरफ्तार, पहले भी दो बार जा चुका है जेल


 

उन्होंने कहा कि अब कांंग्रेस कार्यकर्ताओं को लगातार धरातल पर उतरकर लोगों के बीच जाना होगा तथा जन-जन तक कांंग्रेस की नीतियां पहुंचानी होंगी। उन्होंने कहा कि आज का समय यूथ का समय है और यूथ कांंग्रेस को अब बेहद उत्साह के साथ धरातल पर उतरकर लोगों के बीच में जाना होगा।


 

उन्होंने कहा कि यूथ कांंग्रेस अब गांव-गांव, शहर, मोहल्ले में जाकर लोगों को वर्तमान भाजपा सरकार की नाकामियां बताएं तथा महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर लोगों के बीच जाएं। बैठक का संचालन कांंग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला ने किया। 


 

बैठक में जिलाध्यक्ष पीताम्बर पान्डे, पूर्व विधायक मनोज तिवारी, नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी, महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी, यूथ जिलाध्यक्ष निर्मल रावत, अर्बन बैंक के चैयरमैन आनन्द सिंह बगडवाल, यूराहुल खोलिया, प्रदेश ध्वज प्रभारी संजय दुर्गापाल, गीता सैनी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी, जिला उपाध्यक्ष पारितोष जोशी, पीसीसी सदस्य हर्ष कनवाल, ब्लाक अध्यक्ष पूरन सिंह सुप्याल, राजीव कर्नाटक, दीपांशु पान्डेय, अशोक ग्वासीकोटी, राबिन भण्डारी, जमन सिंह बिष्ट महेश चन्द्र आर्या,अंकुर कान्डपाल,प्रीति बिष्ट,पारू उप्रेती, अख्तर हुसैन, हेम तिवारी, अमित बिष्ट, ललित सतवाल समेत अन्य कार्यकर्ता मौजदू थे। 

सोशल मीडिया में आप हमसे फेसबुकटविटर के माध्यम से भी हमसे जुड़ सकते है। इसके साथ ही आप हमें  गूगल न्यूज पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है। हमारे वाटसप ग्रुप में जुड़ने के लिये कृपया इस लिंक को क्लिक करें

खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े ।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now