shishu-mandir

उत्तराखंड: कोरोना (Corona) संदिग्ध बुजुर्ग व युवक की इलाज के दौरान मौत (Death), शाम तक आएगी जांच रिपोर्ट

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
death file photo

new-modern
gyan-vigyan

देहरादून, 22 अप्रैल 2020
राजधानी के राजकीय दून मेडिकल अस्पताल (Government Doon Medical Hospital) में दो कोरोना (Corona)
संदिग्धों की इलाज के दौरान मौत हो गई. दोनों के कोरोना (Corona) सैंपल जांच के लिए भेजे दिए गए है. जिसकी रिपोर्ट आज शाम तक आएगी.

saraswati-bal-vidya-niketan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार दोपहर में दोनों को राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन देर शाम तक दोनों की तबीयत और अधिक ज्यादा बिगड़ती गई. हालत बिगड़ने पर दोनों को आईसीयू (Intensive Care Unit) में भर्ती किया गया था. लेकिन मंगलवार की ही देर रात दोनों ने दम तोड़ दिया.

फिलहाल दोनों के कोरोना (Corona) सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए है. जिसकी रिपोर्ट आज शाम तक आएगी. बताया जा रहा है कि मृतकों में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग और दूसरा करीब 25 साल का युवक शामिल है. दून अस्पताल के डिप्टी एमएस एवं कोरोना के स्टेट को-ऑर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने इसकी पुष्टि की है.

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक उत्तराखंड में अब तक कोरोना वायरस (Corona) से संक्रमितों की संख्या 46 पहुंच चुकी है. तब्लीगी जमात प्रकरण सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या में काफी तेजी से इजाफा हुआ.

मंगलवार को कोरोना (Corona) पॉजिटिव का कोई मामला सामने नहीं आया था. हालांकि, प्रदेश में अब तक 19 संक्रमित ठीक हो चुके हैं. जिसमें 11 मरीज देहरादून जनपद के हैं.