shishu-mandir

उत्तराखंड— सीएम ने कोरोना योद्धा(Corona warrior) की पत्नी को सौंपा 10 लाख का चेक, पत्नी को पुलिस विभाग में मिलेगी नौकरी

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Corona warrior

new-modern
gyan-vigyan

देहरादून, 23 मई 2020
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत(Trivendra Singh Rawat) ने शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में कांस्टेबल स्व. संजय गुर्जर की पत्नी को सीएम राहत कोष से 10 लाख रूपये का चेक सौंपा. कोरोना वारियर(Corona warrior) संजय गुर्जर की अपने कर्तव्यों के निर्वहन के दौरान सड़क दुर्घटना में 5 मई 2020 को मृत्यु हो गई थी.
वह प्रेमनगर थाने में कार्यरत थे.

saraswati-bal-vidya-niketan

मुख्यमंत्री के निर्देश पर कोरोना वारियर्स (Corona warrior) की जीवन क्षति पर सम्मान राशि के मानक को शिथिल किया गया था. यह प्रावधान किया गया कि कोरोना से संबंधित ड्यूटी करते हुए कोरोना वारियर्स की मृत्यु होने पर भी परिवारजनों को सीएम राहत कोष से 10 लाख रूपये की सम्मान राशि दी जाएगी.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने स्व. गुर्जर के परिजनों को राज्य सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया. उन्होंने डीआईजी देहरादून अरुण मोहन जोशी(Arun Mohan Joshi) को निर्देश दिए कि कांस्टेबल संजय गुर्जर की पत्नी प्रियंका की पुलिस विभाग में नियुक्ति की प्रक्रिया जल्द पूर्ण की जाए. संजय गुर्जर की पुत्री अनुष्का तीसरी कक्षा में पढ़ती है.

इस अवसर पर डीआईजी अरूण मोहन जोशी(Arun Mohan Joshi) आईपीएस भादाने विशाखा अशोक, एसपी सिटी श्वेता चौबे, सीओ मसूरी नरेंद्र पंत, एसओ प्रेमनगर धर्मेंद्र रौतेला मौजूद थे.