Uttarakhand Board Result
Share Article

Uttarakhand Board Result- Father runs a tea shop, son increases value by coming to merit

रानीखेत सहयोगी, 29 जुलाई 2020— रानीखेत के एमआईसी के छात्र दीपक ने बोर्ड परीक्षा में मेरिट सूची में स्थान बनाकर अपने परिवार और परिमंडल क्षेत्र का नाम रोशन किया है.Uttarakhand Board Result

बड़ी बात यह है कि दीपक के पिता सदर बाजार में चाय की दुकान चलाते हैं आज उनके पुत्र ने उनका मान बढ़ा दिया है. दीपक ने कक्षा 10 में भी शानदार प्रदर्शन किया था. उनकी बढ़ी ​बहिन भी मेधावी रही हैं.

उत्तराखंड बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षाफल नतीजो में नगर के मिशन इंटर कालेज के छात्र दीपक सती ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रदेश मेरिट सूची में तीसरा स्थान बनाया हैं. दीपक ने हिंदी में 92, अंग्रेजी 83 तथा कैमेस्टी, फिजिक्स व गणित में शत प्रतिशत अंको के साथ ही कुल 475 अंक प्राप्त कियें. दीपक की इस उपलब्धि से विद्यालय प्रशासन गदगद है.प्रधानाचार्य एस मशीह ने भी उन्हें बधाई दी है

Uttarakhand Board Result


वही समूचे क्षेत्र में हर्ष की लहर हैं तथा उनके घर में बधाई देने वालों का तांता लगा है.दीपक ने वर्ष 2018 में नगर के विवेकानंद विद्या मंदिर से हाईस्कूल की परीक्षा उत्तीर्ण की तथा प्रदेश मैरिट लिस्ट में नौवी रैंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया था.

Uttarakhand Board Result प्रशासनिक अधिकारी बन देश सेवा करना वाहते है दीपक

उत्तराखंड बोर्ड 12वीं के परीक्षाफल में प्रदेश मेरिट सूची में तीसरा स्थान पाने वाले दीपक प्रशासनिक अधिकारी बन देश सेवा करना वाहते है. उन्होंने बताया वह एक साधारण परिवार से है तथा उनके पिता राजन सती व्यवसायी व माता गृहणी हैं.

Uttarakhand Board Result

वे अपनी सफलता का श्रेय गुरूजनों व अभिभावकों को देते है. उन्होंने बताया वर्ष 2018 में नगर के विवेकानंद विद्या मंदिर से उन्होने हाईस्कूल पास किया तथा प्रदेश मैरिट लिस्ट में नौवी रैंक प्राप्त की थी. वही वे अपनी दीदी गीतांजली सती को अपना मार्ग दर्शक बताते हैं। गीतांजली बीएससी की पढाई कर रही हैं.

Uttarakhand Board Result परिवार में बहिन भी रही हैं मेधावी


उत्तराखंड बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षाफल में प्रदेश मेरिट सूची में तीसरा स्थान पाने वाले दीपक सती की बहिन गीतांजली भी मेधावी रही है. गीतांजली ने वर्ष 2015 में नगर के विवेकानंद विद्या मंदिर से हाईस्कूल के परीक्षाफल में प्रदेश मैरिट लिस्ट में 10वां स्थान तथा वर्ष 2017 में राबाइका से इंटर के परीक्षाफल में प्रदेश मैरिट में 22 वाॅ स्थान पाया था.


Share Article