shishu-mandir

अपडेट: तो स्मैक (smack) खरीदकर लाने के लिए युवक ने चुराई थी शिक्षक की बाइक, पढ़े पूरी खबर

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। विगत दिनों यहां नगर के भैरव मंदिर के पास से चोरी हुई एक शिक्षक की बाइक मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक के पास से बाइक भी बरामद कर ली गई है। पुलिस की पूछताछ में युवक ने हैरतअंगेज करने वाला खुलासा किया है। युवक पहले भी स्मैक तस्करी (smack) के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है।

awasiya vishvvidhyalaya

गौरतलब​ है कि नगर के चंपानौला निवासी शिक्षक ल​लित मोहन मिश्रा की बाइक यहां भैरव मंदिर के पास से अचानक चोरी हो गई थी। शिक्षक द्वारा कोतवाली में तहरीर सौंपने के बाद पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी। ललित यहां जीआईसी लोधिया में शिक्षक है।

आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस ने मामले में एक टीम का गठन किया। टीम द्वारा घटनास्थल के आस पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए व अन्य जानकारियां जुटाई गई। जाॅच के दौरान पारस जोशी पुत्र रमेश जोशी निवासी- बख्शीखोला मामले में प्रकाश में आया।

medical hall

पुलिस टीम ने युवक को​ गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने वाहन चोरी के जुर्म को स्वीकार किया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि हल्द्वानी से स्मैक (smack) खरीदकर लाने हेतु उसने मोटर साईकिल चुराई थी। बाईक लोधिया में छिपाकर रखी थी।

kaumari 1

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, अरुण कुमार वर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही है उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी स्मैक की तस्करी का एक मुकदमा कोतवाली में दर्ज है।
पुलिस टीम में वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुनील बिष्ट, कांस्टेबल खुशाल सिंह, संदीप सिंह मौजूद थे।

metro restaurent
prakash ele 1

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1