breaking
Share Article

Smack from Rudrapur used to sell smack to Almora’s school children, police arrested in Haldwani

IMG 20200525 WA0035
uru advt

हल्द्वानी। रूद्रपुर से स्मैक (smack) लेकर अल्मोड़ा बेचने जा रहे अल्मोड़ा के दो युवकों को हल्द्वानी पुलिस ने 8.55 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

WhatsApp Image 2020 06 11 at 2.19.51 PM
https://uttranews.com/wp-content/uploads/2020/06/IMG-20200525-WA0035.jpg

घटना मंगलवार की है। एसआई संजय बोरा और उनके साथ कास्टेबल जगदीश भारती और अवतार सिंह रामपुर रोड में डयूटी पर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। चैकिंग के दौरान अपाचे मोटर साईकिल में सवार दो युवक तेजी से ओवरटेक कर आगे निकलने लगे।

पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए बैरियर पर बाईक सवार को रोक लिया। और दोनो युवकों से पुलिस ने वहां से भागने का कारण पूछने के सा​थ ही आईडी और वाहन के कागज मांगे।

इसी दौरान एक युवक की जेब से पर्स निकालते समय सफेद पारदर्शी पन्नी जमीन में गिर गई। जब पुलिस ने पूछताछ की तो युवक ने बताया कि पन्नी में स्मैक (smack) है और वह इसे रूद्रपुर से खरीद कर अल्मोड़ा में स्कूली छात्रों को बेचने के लिये ले जा रहे थे।

 

इलैक्ट्रानिक तराजू से तौलने पर स्मैक का वजन बिना पन्नी के 8.55 ग्राम निकला। जिस व्यक्ति की जेब से स्मैक गिरी है वह कमल जोशी पुत्र कैलाश चन्द्र जोशी निवासी पाण्डेखोला बताया जा रहा है। जबकि बाईक चला रहे युवक ने अपना नाम हिमांशु रौतेला पुत्र हरीश सिंह रौतेला निवासी लक्ष्मेश्वर बताया। पकड़े गये वाहन संख्या यूके 01ए 9579 के कागज भी नही थे जबकि बाईक चला रहा युवक इसे अपनी बाईक बता रहा था।

"
youths of almora with smack in haldwani arrested 1

इस मामले में कमल जोशी के खिलाफ धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है जबकि हिमांशु रौतला के खिलाफ 29 एनडीपीए एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनो युवकों को मेडिकल कराने के बाद कारागार भेज दिया गया। पुलिस दोनो के बारे में जानकारियां जुटा रही है। जल्द ही कुछ और खुलासे होने की उम्मीद है। पकड़े गये दोनो युवकों ने बताया कि वह रूद्रपुर में एक व्यक्ति समीर से यह स्मैक खरीदते थे और अल्मोड़ा में स्कूल/कॉलेज के बच्चों को बेचते थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को लाइक करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Join WhatsApp & Telegram Group

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Telegram Channel ज्वाइन करें।
Join Now

अपील प्रिय पाठकों उत्तरा न्यूज शुभचिंतकों की मदद से संचालित होता है। यदि आप भी चाहते है कि खबरें दबाब से मुक्त हो तो आप भी इस मुहिम में आर्थिक मदद देकर भागीदारी करें। आपकी यह मदद वैकल्पिक मीडिया के हाथों को मजबूत करेगी। Click Here


Share Article