नाबालिग किशोरी का सौदा करने जा रहे दो युवक ​पुलिस की गिरफ्त में

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5


पिथौरागढ़।नाबालिग किशोरी का सौदा करने जा रहे दो युवक ​पुलिस की गिरफ्त में आ गये है। शादी का झांसा देकर किशोरी को युवक ​पिथौरागढ़ से टनकपुर ले जा रहे थे। आरोपियों में एक यूएस नगर और दूसरा कानपुर उप्र का रहने वाला है।

holy-ange-school
https://uttranews.com/2018/07/18/nabalig-durachar-dosh/

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग युनिट को शनिवार को सूचना मिली कि पिथौरागढ़ जिले से एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर दो बाहरी युवक चंपावत की ओर ले गए हैं। इस पर एएचटीयू प्रभारी उप निरीक्षक पूरन चंद्र मेलकानी ने टीम के साथ चेकिंग अभियान चलाते हुए चंपावत जिला पुलिस को सूचना दी गई। इस पर चंपावत पुलिस ने चल्थी चौकी क्षेत्र में दोनों युवकों और लड़की को बरामद कर लिया गया। इसके बाद पिथौरागढ़ से एएचटीयू टीम चंपावत पहुंची। पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी युवकों ने युवती को शादी का झांसा देकर बेचने के उद्देश्य से गाड़ी बुक कर टनकपुर तक ले जाने की बात स्वीकार की है। पूछताछ के दौरान लड़की के घर वालों से फोन पर हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि लड़की को रुद्रपुर में उसकी मौसी के घर जाने के लिए भेजा गया था। परिजनों ने दोनों युवकों के संबंध में कोई जानकारी होने से इन्कार किया है।

ezgif-1-436a9efdef
https://uttranews.com/2019/06/23/elephant-ukhade-ped-light-cut/


आरोपी युवकों 21 वर्षीय देवव्रत सरकार पुत्र शक्ति सरकार निवासी वार्ड नंबर-1 ट्रांजिट कैंप, यूएस नगर तथा 25 वर्षीय प्रवीन सरकार पुत्र निर्मल निवासी महेंद्रनगर, पोस्ट भैसाया, थाना रसूलाबाद जिला कानपुर देहात, उप्र के खिलाफ पिथौरागढ़ मानव तस्करी के जुर्म में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में आरोपियों से एएचटीयू टीम द्वारा व्यापक पूछताछ की जा रही है।

https://uttranews.com/2019/06/23/deh-vyapar-ne-dhahdhe-ne-pahucha-diya-jannat/
Joinsub_watsapp